जब राहुल गांधी ने दी पीएम मोदी को जादू की झप्पी तब पीएम मोदी ने भी राहुल के कान में कहा ये

लोकसभा में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) सांसद जयदेव गल्‍ला ने शुक्रवार को अविश्‍वास प्रस्‍ताव पेश किया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला। राहुल ने अपने अभिभाषण में आरएसएस का भी उल्लेख किया। इस बीच, कांग्रेस अध्यक्ष ने अप्रत्याशित तौर पर पीएम मोदी से गले भी मिले। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने राफेल डील पर राहुल गांधी द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया।

उन्होंने कहा कि फ्रांस सरकार के साथ वर्ष 2008 में सीक्रेसी पैक्ट हुआ था। तृणमूल कांग्रेस सांसद सौगत रॉय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे हमले किए। उन्‍होंने नीरव मोदी, ललित मोदी का जिक्र करते हुए टिप्‍पणियां की जिसपर सत्‍ता पक्ष के सांसदों ने खूब हंगामा किया। रॉय ने कहा कि, अविश्‍वास प्रस्‍ताव सिद्धांतों की बात है। रॉय ने बीजेपी की खाली बेंचेज की ओर इशारा करते हुए कहा कि, सरकार में कोई विश्‍वास नहीं रह गया है। रॉय ने कहा कि भाजपा ‘मुस्लिम मुक्‍त भारत’ चाहती है।

इससे पहले, राहुल ने लोकसभा में सत्ता पक्ष पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि, मैंने व्यक्तिगत तौर पर फ्रांस के राष्ट्रपति से मुलाकात की और उनसे पूछा कि क्या भारत के साथ कोई गोपनीय समझौता हुआ है। उन्होंने मुझसे कहा कि, ऐसा कोई भी गोपनीय समझौता दोनों देश के बीच नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि, उन्हें ऐसा कहना में कोई हिचक नहीं है और मैं ऐसा देश को बता सकता हूं।

राहुल ने कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार में प्रति विमान की कीमत 520 करोड़ रुपये थी लेकिन जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ्रांस गए और कुछ ‘जादुई’ शक्ति के साथ प्रति विमान इनकी कीमत 1600 करोड़ रुपये हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *