इस बाबा का हैवानी चहरा आया सामने, 120 महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाने का आरोप

पिछले कुछ दिनों में कई बाबाओ पर युवतियों के साथ रेप की घटनाए सामने आई है। अब हरियाणा पुलिस ने एक 60 वर्शियो बाबा बालकनाथ मंदिर के महंत बाबा अमरपुरी (अमरवीर) उर्फ़ बिल्लू को गिरफ्तार कर लिया है। बाबा पर 120 महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार पुलिस को 120 क्लिप मिली है और हर क्लिप में एक अलग महिला थी। पुलिस का कहना है कि बाबा इन क्लिप्स का इस्तेमाल महिलाओं को ब्लैकमेल करने के लिए करता था ताकि दोबारा उनके साथ इस घिनौनी हरकत को अंजाम दे सके। यह क्लिप बाबा ने अपने ही सेलफ़ोन से बनाई थी। अखबार के सूत्रों का कहना है कि यह क्लिप बाबा के एक रिश्तेदार ने पुलिसवालो को दी।

वही फतेहाबाद महिला पुलिस थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बिमला देवी ने कहा कि अमरपुरी को 5 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। उन्होंने कहा कि वह पीड़िताओ के बारे में जानकारी जूता रही है ताकि उनके बयान दर्ज किया जा सकें। उन्होंने बताया कि अब तक दो महिलाए आगे आई है और उन्होंने बाबा के खिलाफ बयान देने को कहा है।

अमरपुरी पर रेप, शीलभंग समेत कई आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। बाबा अमरपुरी के खिलाफ नौ महीने पहले भी एक रेप का केस दर्ज हुआ था। फतेहाबाद के एसपी दीपक सहारन ने अखबार को बताया कि एक महिला, जिसका पति अमरपुरी को जानता था, उसने बाबा पर मंदिर के अंदर रेप का आरोप लगाया था। हालांकि इस मामले बेल मिल गई और शुक्रवार को पत्रकार से बात करते हुए अमरपुरी ने कहा कि उसने पुलिस को प्रोटेक्शन मनी नहीं दी इसलिए उसे फंसाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *