रील लाइफ के ‘संजू’ पर टूटा मुसीबतो का पहाड़, कोर्ट में हुआ केस दर्ज

फिल्म संजू की सक्सेस के बाद रणबीर कपूर अब एक कॉन्ट्रोवर्सी में पड़ गए हैं। एक्टर रणबीर कपूर पर रेंटल एग्रिमेंट के हिसाब से न चलने पर उनके किरायदारों ने उन पर 50 लाख का मुकद्दमा ठोका है।

संजू स्टार रणबीर कपूर का पुणे के कल्याणी नगर में ट्रंप टॉवर पर एक अपार्टमेंट है। यह अपार्टमेंट लीस पर है। लेकिन किरायदार रणबीर के व्यवहार से खुश नहीं हैं। इसके चलते रणबीर कपूर के किरायदारों ने उन पर 50 लाख का मुकद्दमा दायर किया है।

शीतल सूर्यवंशी ने रणबीर कपूर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने समय समाप्ति से पहले ही (एग्रिमेंट खत्म होने से पहले) ही उन्हें निकाल दिया। जबकि एग्रिमेंट पर सब कुछ साफ साफ लिखा है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सूर्यवंशी ने बताया कि उन्होंने 4 लाख रुपए 12 महीनों के लिए देने का तय हुआ था।

इसके बाद 4.20 लाख रुपए अगले 12 महीनों के लिए थे। सूर्यवंशी ने इस बीच उन्हें 24 लाख का डिपॉजिट भी दिया था।

ऐसे में सूर्यवंशी ने पुणे सिविल कोर्ट में जा कर रणबीर से डैमेज वसूलने की गुहार लगाई है। डैमेज के तौर पर 50.40 लाख रुपए की मांग 1.08 लाख इंट्रस्ट के साथ की गई है। सूर्यवंशी का कहना है कि इन सब में उनकी फैमिली ने बहुत सफर किया है। ऐसे में उन्हें काफी असुविधा हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायतकर्ता किरायदार ने कहा कि उनसे मेल पर कहा गया कि रणबीर कपूर उस घर में शिफ्ट करना चाहते हैं।

इस सीजन में सूर्यवंशी को यह घर खाली करना पड़ेगा। 35 साल के एक्टर ने भी इसी एवेज में पुणे सिविल कोर्ट में जवाब देते हुए सारे आरोपों को झुठलाया है। इस मामले में अब केस पर सुनवाई 28 अगस्त को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *