VIDEO: राहुल के बाद अब कांग्रेस प्रवक्ता ने की संबित पात्रा को गले लगाने की कोशिश, तो मिला यह रिएक्शन

संसद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को गले लगाने पर राजनीतिक सामाजिक हलकों में कई प्रतिक्रियाएं लगातार आ रही है। अविश्वास प्रस्ताव के बाद कांग्रेस और बीजेपी नये सिरे एक दूसरे पर सियासी हमले कर रहे हैं। टीवी स्टूडियो में चर्चाएं हो रही है। ऐसी एक डिबेट में जोरदार नजारा देखने को मिला जब बहस के दौरान ही कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी बीजेपी के जाने-माने नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा को गले लगाने के लिए आ गये।

जिस तरह संसद में राहुल गांधी को पीएम की ओर जाता देख लोग हैरान हो गये थे उसी तरह टीवी स्टूडियो में कांग्रेस प्रवक्ता का यह ऑफर लोगों का हैरान कर गया। दरअसल न्यूज चैनल आजतक में शनिवार को बहस हो रही थी। बहस में राजीव त्यागी और संबित पात्रा शिरकत कर रहे थे। कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी ने कहा कि, राहुल गांधी ने राफेल डील का मुद्दा उठाया और पूछा कि 570 करोड़ में आने वाला फाइटर प्लेन की कीमत 1670 करोड़ कैसे हो गई।

इस बीच संबित पात्रा एक दर्शक से मुखातिक थे। उन्होंने उनसे कहा कि, नाराज हो गये हैं आपसे..प्यार से आकर गले लगाओ। दरअसल इस दर्शक ने कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा था कि. आज के युवाओं को कांग्रेस को वोट क्यों देना चाहिए। राजीव त्यागी इस डील से जुड़े एक आर्टिकल को दिखा ही रहे थे कि दर्शक राजीव त्यागी को गले लगाने मंच पर आ गये। राजीव त्यागी उनसे गर्मजोशी से गले मिले। और कहा कि, यह प्यार की भाषा, यह है प्रेम। उन्होंने कहा कि, यह भारतीयता है। प्रेम है।

इस बीच एंकर ने दर्शक से कहा कि, आइए आप वापस आ जाइए। इस बीच राजीव त्यागी संबित पात्रा की ओर मुड़े और कहा कि, आइए आप भी गले लग जाइए। इतना कह राजीव त्यागी ने संबित पात्रा की ओर कदम बढ़ा दिये। इसके बाद स्टूडियो का नजारा देखने लायक रहा।

राजीव त्यागी संबित पात्रा को गले लगाना चाह रहे थे और संबित पात्रा हाथ जोड़कर पोडियम के पास खड़े हो गये। राजीव त्यागी ने कई बार उन्हें गले लगाने की कोशिश की, लेकिन संबित पात्रा दूर हटते रहे और हाथ जोड़कर मना करते रहे। इस दौरान राजीव त्यागी ने कहा भी अगर हिम्मत है तो गले लगिए। लेकिन संबित नहीं माने। आखिरकार हाथ जोड़ रहे संबित पात्रा को राजीव त्यागी ने आशीर्वाद-आशीर्वाद कह कर अपने स्थान पर चले गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *