देखें विडियो: जब एंकर ने ऋषि कपूर को बुलाया ‘मुराद अली’ वहां बैठे लोग रह गए सन

ऋषि कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मुल्क’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में ऋषि कपूर एक मुस्लिम शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर ऋषि कपूर ने एक न्यूज़ से खास बातचीत की और फिल्म को लेकर कई मामलों पर बात की।

इस बातचीत में सबसे मजेदार रहा जब उनसे पूछा गया कि क्या वो कभी पर्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोल अदा कर पाएंगे, और करेंगे तो वो कौनसा एक डायलॉग होगा जो वो उस फिल्म में जरूर बोलना चाहेंगे? इस पॉलिटिकल फिल्म में अगर उनके बेटे रणबीर कपूर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का रोल प्ले करें तो क्या वो इस फिल्म के लिए हां कहेंगे?

इसके जवाब में पहले तो उन्होंने कहा कि, हम तो बाप-बेटे हैं न तो ऑपोजिट रोल कैसे करेंगे। लेकिन आगे उन्होंने कहा कि, बतौर एक्टर अगर उन्हें मौका मिलता है तो वो ऐसी फिल्म का हिस्सा जरूर बनना चाहेंगे।

वहीं, फिल्म के डायलॉग को लेकर ऋषि कपूर ने कहा कि, एक डायलॉग वो जरूर बोलना चाहएंगे अपनी फिल्म में कैरेक्टर को स्टैबलिश करने के लिए और वो डायलॉग होगा ‘आपसे मेरा पुराना रिश्ता है। ऋषि ने कहा कि, प्रधानमत्री मोदी अक्सर इस डायलॉग को बोलते नजर आते हैं। उन्हें यह काफी अटपटा लगता है कि जो लोग हमारे देश में भी रहते उनसे कैसे पुराना रिश्ता हो गया।

बता दें ऋषि कपूर की फिल्म ‘मुल्क’ 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अभिनव सिन्हा ने किया है।

https://abpnews.abplive.in/bollywood/if-rishi-kapoor-play-narendra-modi-onscreen-will-say-this-dialogue-ranbir-kapoor-922020

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *