कॉलेज के बाद मछली बेचने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई लड़की तो मंत्री ने कही दिल को छू जाने वाली बात

सोशल मीडिया पर इनदिनों लोगो का जब मर्ज़ी चाहे किसी को भी ट्रोल कर देते है। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को सामने आया जब एक 21 वर्षीय कॉलेज छात्रा को ट्रोल किया जा रहा था। इस बात केंद्रीय मंत्री अल्फोन्स कन्नाथनम सामने आए और उन्होंने लड़की का बचाव किया।

इस बात से जुडी एक पोस्ट केंद्रीय मंत्री ने अपने फेसबुक पेज से शेयर की है। हिन्दुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार दो दिन पहले वहां के मलयालमय अखबार ‘मथ्रुभूमि’ की तरफ से एक खबर छापी गई जिसमें थोडुपुजा के एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़नेवाली बीएससी छात्रा हनान के बारे में लिखा गया था कि वह कॉलेज की पढ़ाई के बाद एर्नाकुलम के थम्मनम में मछली बेचती है।

उस लड़की की इस भावुक कर देने वाली स्टोरी को कई फिल्म कलाकार और राजनेता समेत लोगो ने शेयर किया. कुछ लोगो ने इस खबर पर अपनी शंका जाहिर की और से फर्जी करार दिया। इसके बाद लड़की को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। हालांकि, हनन की कॉलेज प्रिंसिपल और उसके पड़ोसी समर्थन में आए और कहा कि जो स्टोरी अखबार में छपी है वह फर्जी नहीं है।

रिपोर्ट के अनुसार इस खबर पर केंद्रीय मंत्री भी लड़की के बचाव में आ गये और उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि केरल की छात्रा को हमले का शिकार होना पड़ रहा है। मैं इससे शर्मिंदा हूं। यहां वह लड़की अपने बिखड़े जिंदगी को एक साथ करने की कोशिश कर रही है। आप वल्चर्स हो! केन्द्रीय पर्यनट मंत्री ने इसे बेहतर जिंदगी के लिए कठिन परिश्रम करार दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *