देखें वीडियो: अमित शाह के काफिले में सुरक्षा की बड़ी चूक, छात्रों ने रोका काफ़िला, दिखाए काले झंडे, किया हंगामा

हाल ही में सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक कुछ ऐसी वीडियो देखने को मिली जिसमे नेताओं के काफिले के सामने आकर प्रदर्शनकारियों ने काले झंडे दिखाए। अब इलाहबाद पहुचे भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के काफिले की कड़ी सुरक्षा में चूक का मामला सामने जब कुछ छात्र उनके काफिले के सामने आकर काले झंडे दिखाने लगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भाजपा अध्यक्ष अगले वर्ष होने वाले कुंभ मेले के सकुशल संपन्न होने की कामना की और पंचदसनाम जूना अखाड़ा में पूजा-अर्चना की। शाह ने गुरु पूर्णिमा के अवसर पर यहां साधु संतो का आशीर्वाद लिया। वही शाह के काफिले में रुकावट की घटना तब सामने आई थी जब शाह शुक्रवार को दिल्ली जाने के लिए बम्हरौली एयरपोर्ट जा रहे थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार धूमगंज थाने के पास अचानक दो छात्राए और एक छात्र शाह के काफिले के सामने आकर उनको काले झंडे दिखाने की कोशिश और नारेबाजी करने लगे। हालांकि पुलिस ने तुरंत ही तीनो को हिरासत में लेकर काफिला आगे बढ़ाया। यह छात्र बेरोज़गारों के हितो की अनदेखी का आरोप लगाकर सरकार का विरोध कर रहे थे। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए इन छात्रों को कुछ देर बाद रह भी कर दिया गया।

Aaj Takさんの投稿 2018年7月27日金曜日

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *