देखें वीडियो: गुस्साई एंकर ने लगाई कांग्रेस प्रवक्ता को डाट, मौलाना से कहा अब फतवा दो…

हाल ही में देश की राजधानी दिल्ली से भूख के कारण कथित तौर पर तीन बच्चियों की मौत का मामला सामने आ रहा है। अब इस मामले ने सियासी रंग ले लिया है और न्यूज़ चैनल पर इसको लेकर डिबेट का आयोजन किया जा रहा है। इसी मुद्दे पर ज़ी न्यूज़ पर भी एक डिबेट का आयोजन किया गया और इस डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता और एंकर के बीच जमकर कहासुनी हो गई।

ज़ी न्यूज़ की इस डिबेट में जब कांग्रेस प्रवक्ता अमृता धवनने उन्हें कहा कि आप अगर इस मुद्दे को सनसनीखेज बनाना चाहती है तो ये आपका अधिकार है। अमृता ने कहा कि देखिये रुबिका जी डिबेट को सेंसेशनलाइज करना है तो आपका आधिकार है।’ इसको सुनते ही एंकर भड़क गई पर कहने लगी कि आपकी मुझे यह बताने की हिम्मत.. अमृत धवन दो साल का बेटा है मेरा एक घंटा कुछ खाता नहीं है न तो मां का कलेजा कांप जाता है.. सेंसेशनलाइज़ करने मैं बैठी हू। यहां पर अमृता धवन सनसनीखेज़ आप बनाते होंगे।

एंकर यही नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि सेंसेश्नलाइज़ राहुल गांधी करते होंगे, सेंसेशनलाइज़ आप सदन में हग करके, आंख मार के करते होंगे. मेरा जवाब दीजिये. राहुल गांधी के लब क्यों सिल गये अमृता धवन। वही कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी ऐसे मामलो पर कभी पीछे नहीं हटे है.. जब भी समाज कल्याण या फिर संवेदनशीलता की बात हो.. चाहे वो झारखंड, उत्तर प्रदेश या दिल्ली की बात हो राहुल जी ने अपनी बात रखी है। इसके बात एंकर ने एक वीडियो दिखाई जिसमे राहुल मीडिया से बचते हुए सदन में चलते चले गये।

इसके बाद एंकर ने फिर प्रवक्ता से पूछा कि क्या हुआ अमृता धवन? इसपर अमृता ने कहा कि अगर आप अचानक किसी से सवाल पूछते है और उन्हें उस संदर्भ में जानकारी नहीं हो तो इसका मतलब ये थोड़ी है कि उनकी संवेदनशीलता ख़त्म हो गयी। एंकर ने जवाब देते हुए कहा कि अचानक गले लगाना तो याद रहता है अचानक आंख मारना तो ध्यान रहता है। एंकर ने यह भी कहा कि आप आज राहुल गांधी को डिफेंड नहीं कर पा रही है। इसके बाद भी यह गरमागरम बहस चलती रही। इस डिबेट की पूरी वीडियो आप नीचे देख सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *