इंग्लैंड में कोहली की विजय माल्या के साथ तस्वीर हुई वायरल, जानिए क्या है इसकी सच्चाई?

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम अगस्त में शुरू हो रही इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज़ की तय्यारी कर रही है। इसके लिए भारत ने एसेक्स के साथ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच भी खेला था जिसमे भारत के कुछ प्लेयर्स गरजे तो कुछ प्लेयर्स अपनी जगह खतरे में डाल बैठे। इसी बीच इस प्रैक्टिस मैच से जुडी कुछ तस्वीर इंडियन क्रिकेट टीम के इन्स्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई। इस तस्वीर में टीम के कप्तान कोहली के साथ दिख रहे शख्स को लोग विजय माल्या बोलने लगे।

आपको बता दें कि शराब कारोबारी विजय माल्या पर इस समय भारत के बैंको का 9000 करोड़ रूपए लोन लेकर भागने का आरोप है वह इस समय लंदन है। माल्या आईपीएल की आरसीबी के मालिक भी रह चुके है और उस टीम के कप्तान विराट कोहली के उनसे अच्छे रिश्ते माने जाते है। अब इंडियन क्रिकेट टीम के अकाउंट से सामने आई इस तस्वीर में दिख रहे शख्स को लोग विजय माल्या मान बैठे और उसके साथ टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को देख लोग गुस्से से लाल हो गये।

हालांकि एक फैन के अनुसार वह कुछ समय के लिए धोखा खा गया था कि यह शख्स माल्या है। हालांकि इस शख्स का चेहरा माल्या से मिलता है लेकिन वह शख्स विराट कोहली का एक फैन है जो उनके साथ तस्वीर लेना चाहता था। वही इस तस्वीर को देख लोग इस शख्स को विजय माल्या समझ कोहली से कह रहे है कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।

They all love him here #KingKohli

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

आपको बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर गई हुई इंडियन क्रिकेट टीम ने इस महीने टी20 सीरीज़ में जहां इंग्लैंड को रौंदा वही एकदिवसीय सीरीज़ में उसे इंग्लैंड के हाथो हार का सामना करना पड़ा। हालांकि इन दो सीरीज को लोग ज्यादा ध्यान नहीं दे रहे है। विशेषज्ञों का मन्ना है कि टेस्ट में नंबर एक भारतीय टीम का असली टेस्ट इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज़ में होगा। इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम पहला टेस्ट एक अगस्त को बिर्मिंघम में खेलेगी। इस सीरीज़ की तैय्यारी के लिए एक मात्र प्रैक्टिस मैच में विजय, कोहली, राहुल, कार्तिक और पंड्या का बल्ला जमकर बोला। वही दूसरी ओर गब्बर और टेस्ट स्पेशलिस्ट पुजारा व रहाणे का बल्ला खामोश रहा। वही गेंदबाज़ी में इशांत और उमेश के अलावा किसी भी गेंदबाज़ ने ज़्यादा प्रभावित नहीं किया। अब देखना यह होगा कि किस तरह भारतीय टीम अपनी कमज़ोर कड़ी पर कम समय में काम करके इंग्लैंड को उसी की घरेलु कंडीशन में कड़ी चुनौती देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *