वर्दी में उत्तर प्रदेश के इस पुलिस वाले की तस्वीर हो रही वायरल; बाद में दी सफाई

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है यह चर्चा का विषय बनी हुई है. इस तस्वीर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने एक खाकी वर्दी पहने हुए पुलिसकर्मी अपने घुटने टेके हुए, हाथ जोड़कर बैठा हुआ। इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने से आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया है और लोग सवाल कर रहे है कि क्या खाकी वर्दी में पुलिसकर्मी की यह हरकत जायज़ है?

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला शुक्रवार का है जब गोरखपुर में तैनात एक पुलिस अधिकारी की सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने हाथ जोड़कर बैठा है और सीएम योगी उनके माथे पर तिलक लगा रहे है। सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर के मंहत भी और पुलिसकर्मी एक महंत के सामने बतौर शिष्य बैठा हुआ है और गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अपने गुरु से बतौर शिष्य आशीर्वाद ले रहा है। तस्वीर में दिख रहे पुलिसकर्मी की पहचान प्रवीण कुमार सिंह के नाम से हुई जो इस समय गोरखपुर के गोरखनाथ इलाके में सर्किल ऑफिसर हैं।

गौरतलब है कि भले ही पुलिसकर्मी अपने गुरु से बतौर शिष्य आशीर्वाद ले रहा हो लेकिन लोग अब इस बात पर सवाल उठा रहे है कि पुलिसकर्मी ने आशीर्वाद लेने के खाकी वर्दी पहनकर घुटने क्यों टेके? इसी को लेकर सोशल मीडिया पर बहस का दौर शुरू हो चूका है और लोग सीएम योगी के साथ तस्वीर में दिख रहे पुलिसकर्मी पर सवाल उठा रहे है।

यहां देखें इस तस्वीर से जुड़े कुछ ट्वीट:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *