VIDEO: सुनील गावस्कर की बात हुई सच, कई साल पहले ही गावस्कर ने कह दिया था इमरान बन सकते है पीएम

पकिस्तान में हाल ही में आम चुनाव संपन्न हुए है। इस चुनाव में पकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और वर्ल्डकप विजेता कप्तान इमरान खान की पार्टी पकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने सबसे ज्यादा सीटो पर कब्ज़ा जमाया है। अब पकिस्तान में सरकार बनाने के लिए बहुमत का आकड़ा पार करने की कवयद चल रही है। वही दूसरी ओर एक वीडियो सामने आई जिसमे भारत के महान बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर भविष्यवाणी कर रहे है।

सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। यह विडियो कई साल पुराना लग रहा है जिसमे पकिस्तान के रमीज़ राजा और सुनील गावस्कर कमेट्री करते दिख रहे है। इस वीडियो को शेयर करने वाले यूज़र ने लिखा कि सुनील गावस्कर न टीवी पर कमेन्ट्री कटे हुए कह दिया था ‘इमरान पकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री हो सकते है।’

Related image

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रमीज़ राजा कह रहे है कि जब इमरान विव रिचर्ड्स को बॉल दालते तो वो पुल हुक करते थे लेकिन जब गावस्कर न्यूट्रल होकर डक करते थे। इसके बाद रमीज़ राजा इमरान की एक्टिंग करते हुए कहते है कि इमरान हमसे कहते थे देखो ये कैसे खेलता है. इसके बाद गावस्कर कहते है कि ज़रा ध्यान से जिसके बारे में आप कह रहे है वो पाकिस्तान का अगला प्रधानमंत्री हो सकता है।

Image result for gavaskar imran khan

इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। लोग गावस्कर और राजा की इस दिलचस्प गुफ्तुगू पर मज़े ले रहे है। यहां देखे कुछ मजेदार प्ररिक्रियाए:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *