बड़ी जीत के बाद पूर्व पत्नी ने लगाया इमरान खान पर घिनौना आरोप, बताया इमरान कैसे बने प्रधानमंत्री

पाकिस्तान के संसदीय चुनावों में पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने जबरदस्त जीत हासिल की है। लेकिन उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में उनकी जमकर आलोचना की है। रेहम खान ने अपने इंटरव्यू में यहां तक कहा कि, इमरान खान पाकिस्तानी सेना के समर्थन से बने हुए प्रधानमंत्री होंगे।

सेना को बूटपॉलिश करने वाला एक शख्स चाहिए था और ये मौका इमरान ने उन्हें दे दिया है। हाल ही में रेहम खान ने अपने पूर्व पति इमरान खान पर काली दाल से काला जादू करने और ड्रग्स इस्तेमाल करने जैसे संगीन आरोप लगाए थे। रेहम वर्तमान में यूके में बतौर पत्रकार काम कर रही हैं।

रेहम खान ने हाल में लगाए अपने आरोपों के बारे में सफाई दी। उन्होंने साफ कहा कि, अपनी किताब प्रकाशित करवाने का मकसद यह बिल्कुल भी नहीं था कि इमरान खान की छवि को खराब किया जाए। रेहम ने कहा कि, मैं कभी किसी भ्रम में नहीं थी कि मेरी लिखी हुई किताब उन्हें जीतने से रोक देगी। वैसे भी यह कोई जीत नहीं है। इस जीत की पटकथा पहले ही लिखी जा चुकी थी। वह सिर्फ सेना की कठपुतली भर हैं।

रेहम ने इमरान खान की प्लेब्वॉय वाली छवि के बारे में भी खुलकर बातें कीं। उन्हेांने कहा कि,
वह युवाओं के आदर्श मानने के लिए गलत रोल मॉडल हैं। घर के भीतर वह स्वतंत्र सोच वाले शख्स की तरह बर्ताव करते हैं लेकिन बाद में इस्लामी कानून इस्तेमाल करने लगते हैं। सही बात ये है कि उनकी प्लेब्वॉय की छवि भी उनको नुकसान नहीं पहुंचाती है। हमारे समाज में मर्द को हमेशा स्टड समझा जाता है जबकि महिलाओं को हमेशा गलत समझा जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *