श्रेयस अय्यर ने किया खुलासा, ‘तब पता चला की वह मेरे पीछे नहीं, पैसे के पीछे है’

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर 12 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। अय्यर को यहां तक पहुंचने के लिए कई उतार-चढ़ाव से गुजरना पड़ा। इस दौरान कई दिग्गज खिलाड़ियों के सुझाव भी मिले और साथ ही कुछ बड़ी सीख भी। श्रेयस अय्यर को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अखबार ना पढ़ने तक की सलाह दे डाली थी, जिसके पीछे भी खास वजह थी।

अय्यर ने जूम टीवी के शो ‘ओपन हाउस विद रेनिल’ में बताया कि, जब मैं टीम इंडिया से जुड़ा, तो महेंद्र सिंह धोनी ने मुझे जितना हो सके अखबारों और सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह दी। सोशल मीडिया हमारी जिंदगी का बड़ा हिस्सा है और मैं इसे मैं बखूबी मैनेज करने की कोशिश करता हूं लेकिन आलोचनाएं मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती हैं।

श्रेयस अय्यर ने एक और खुलासा करते हुए बताया कि, जब आईपीएल में उनकी नीलामी हुई, तो एक महिला मित्र का बर्ताव बदल गया। उस लड़की ने अय्यर को मैसेज भेजने शुरू कर दिए। जब अय्यर ने पूछा कि, वह लगातार बात करने की क्यों कोशिश कर रही हैं, तो जवाब मिला कि वह मेरे लिए खुश हैं। अय्यर कहते हैं कि, इसके बाद मुझे समझ आ गया और तब पता चला की वह मेरे पीछे नहीं, पैसे के पीछे हैं।

6 दिसंबर 1994 को मुंबई में जन्मे अय्यर आईपीएल-2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर चुके हैं। अय्यर ने 2015 में पहला आईपीएल मैच खेला था। उस सीजन उन्होंने 14 मैचों में 1 बार नाबाद रहते हुए 439 रन बनाए थे। अय्यर 4 सीजन में 46 आईपीएल मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 10 अर्धशतक की मदद से कुल 1218 रन बनाए हैं। वहीं 6 वनडे मैचों की 5 पारियों में वह 210, जबकि 6 टी20 मैचों में वह 83 रन बना चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *