देखें विडियो: जब मैदान पर कोहली ने बताया कैसे करते हैं भांगड़ा, तालियों से गूँज उठा स्टेडियम

भारत और एससेक्स के बीच तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच ड्रॉ रहा। इस मुकाबले के दौरान शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी में नाकाम रहे। जिससे भारतीय टीम प्रबंधन की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

टेस्ट सीरीज से पहले चेम्सफोर्ड के काउंटी ग्राउंड पर खेले गए प्रैक्टिस मैच के दौरान ऐसेक्स की ओर से टीम इंडिया की खूब मेहमाननवाजी की गई। भारतीय टीम के खिलाड़ियों का मैदान पर उतरने का स्वागत स्थानीय कलाकारों द्वारा किया गया।

मैच के आखिरी दिन शुक्रवार को फील्डिंग के लिए उतर रही टीम इंडिया का ढोल बजाकर स्वागत किया गया। ढोल बजता देख खिलाड़ी खुद को रोक नहीं पाए। सबसे आगे चल रहे विराट कोहली ने तो भांगड़ा शुरू कर दिया। इसके बाद शिखर धवन अपने ही अंदाज में डांस करने लगे।

इससे पहले भी, जब दूसरे दिन भारत के बल्लेबाज उतरे थे, तो मैदान पर कलाकारों ने भांगड़ा कर उनका स्वागत किया था। भारतीय टीम ने पहली पारी में 395 रन बनाकर अच्छा बल्लेबाजी अभ्यास किया था, लेकिन वह काउंटी टीम को 94 ओवर में समेटने में असफल रही। एसेक्स की टीम ने पहली पारी आठ विकेट पर 359 रन पर घोषित करने से पहले भारतीय गेंदबाजों को हताश किया।

भारतीय टीम ने दूसरी पारी में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का विकेट दूसरे ओवर में गंवा दिया, जो मैथ्यू क्विन की गेंद पर बोल्ड हुए. वह तीन गेंद का सामना कर शून्य पर पवेलियन लौट गए थे। वह पहली पारी में भी शून्य पर आउट हो गए थे। फिर टीम ने दूसरा विकेट चेतेश्वर पुजारा के रूप में गंवाया, जिन्होंने 23 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *