देखें वीडियो: इस बॉलीवुड सितारे ने इमरान से किया था वादा, आप चुनाव जीते तो आऊंगा पकिस्तान

पकिस्तान में हाल ही में आम चुनाव संपन्न हुए है। इस चुनाव में पकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और वर्ल्डकप विजेता कप्तान इमरान खान की पार्टी पकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने सबसे ज्यादा सीटो पर कब्ज़ा जमाया है। अब पकिस्तान में सरकार बनाने के लिए बहुमत का आकड़ा पार करने की कवयद चल रही है वही दूसरी ओर सवाल यह उठ रहा है कि जिस तरह पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पकिस्तान के तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ भारत आये थे क्या पकिस्तान में नई सरकार के गठन पर कोई पकिस्तान जाएगा?

इसी बीच पकिस्तान के मशहूर पत्रकार हामिद मीर ने एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो तब का है जब इमरान खान भारत आये थे और बड़ी बड़ी हस्तियों के सामने मंच पर बैठकर साक्षात्कार दिया था। इस वीडियो में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान भी दर्शक दीर्घा में बैठे हुए थे और इमरान की बात सुनने के बाद जब उन्होंने माइक उठाया तो उन्होंने उम्मीद जताई कि आपकी सरकार आने से दोनों देशो के बीच रिश्ते अच्छे हो सकते है।

आमिर बोलते है कि उन्हें ख़ुशी होगी की इमरान खान चुनाव जीते, ताकि वो पकिस्तान की आवाम के लिए कुछ अच्छे काम कर सकें। आमिर ने यह भी कहा कि वो चाहते है कि पाकिस्तान में ऐसी सरकार बने जो हकीकत में मुल्क की समस्या को निपटा सके जो दोनों देशो के लिए अच्छा होगा। इस वीडियो में अंत में आमिर यह भी कहते है कि जब आप चुनाव जीतेंगे तो मैं आपकी जीत का जश्न मनाने पाकिस्तान ज़रूर आऊँगा और अपने साथ बहुत सरे भारतीयों को भी लाऊंगा।

हामिद मीर ने इसी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि भारतीय स्टार आमिर खान ने इमरान खान से वादा किया था कि जब आप चुनाव जीतेंगे तो मैं पकिस्तान जश्न मनाने आऊंगा। कई सारे पाकिस्तानी चाहते है कि महान भारतीय अभिनेता नये प्रधानमंत्री के शपथग्रहण समारोह में पकिस्तान आए। मीर के इस ट्वीट पर लोगो में बहस छिड गई है और लोग सवाल कर रहे है कि क्या आमिर पकिस्तान जाएंगे?

यहां देखे लोगो की प्रतिक्रिया:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *