विडियो: कांग्रेस सांसद ने टीवी डिबेट में पूछ लिए संबित से ऐसे सवाल, हो गयी सिट्टी बिट्टी गुल

टीवी डिबेट में भाजपा प्रवक्ता और ओएनजीसी के अध्यक्ष डॉक्टर संबित पात्रा को बगलें झांकनें पड़ीं। दरअस्ल कांग्रेस की तेज तर्रार नेता और बिहार से लोकसभा सांसद रंजीता रंजन ने समाचार चैनल इंडिया टीवी पर आयोजित एक डिबेट में भाजपा प्रवक्ता से ऐसे सवाल किये जिनका जवाब भाजपा प्रवक्ता के पास नही था।

रंजीता रंजन ने भाजपा प्रवक्ता से सवाल किया कि बताईये कांग्रेस की सरकार में गैस सिलेंडर कितने रूपये का मिलता था, हद से हद 380 रूपये का, लेकिन अब वही सिलेंडर 900 रूपये का मिलता है, और ऊपर से तुर्रा यह कि मोदी सरकार सब्सिडी दे रही है। आपने कहा कि जीरो बैलेंस खाता खुलवायेंगे आप बताई आपने जो अकाऊंट खुलवाईये उसमें पैसा कितना आये।

रंजीता ने कहा कि, जबकि सच्चाई यह है कि अगर आपके अकाऊंट में 3300 रूपये नही है तो अमीर आदमी का नहीं बल्कि गरीब आदमी का पैसा कटता है, और यह काम एसबीआई करता है। उन्होंने कहा कि, उज्जवला योजना की आप करते हैं, सरकार का डाटा है कि जो उज्जला योजना चलाई उससे गैस कंपनियो को फायदा पहुंचाया।

रंजीता ने कहा कि आज जो मॉबलिंचिंग चल रही है आप उसके लिये कहते हो कि 1984 में मॉबलिंचिंग हुई थी। उस वक्त एक प्रधानमंत्री की हत्या हुई थी, लेकिन आज जो हालात हैं आज क्यों मॉब लिंचिंग हो रही है। आप बताईये आप कहेंगे कि आप यहां से जाकर कहेंगे कि पहले गाय बचाना जरूरी है या इंसान बचाना जरूरी है।

कांग्रेस सांसद ने भाजपा प्रवक्ता को जवाब देते हुए कहा कि, मोदी सरकार की सारी योजनाऐं काग़जों में बहुत बढ़िया हैं, मोदी सरकार सिर्फ विज्ञापनों पर ही सारा ध्यान दे रही है जबकि जमीनी सच्चाई यह है कि जमीन पर देश को मोदी सरकार द्वारा लूटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि, मोदी सरकार डोकलाम विवाद को सुलझाने में विफल रही है, यह तो देश की सेना है जिसने देश की इज्जत बचा रखी है।

SAMBIT

#CONGRESS MP RANJEET RANJAN NE #GOBAR_PATRA KI KHAKI #CHADDI UTARDI……JAWAB DE PATRA…..

Reporter Subhanさんの投稿 2018年7月27日金曜日

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *