शादी मंदिर मस्जिद चर्च या गुरूद्वारे में होते सुना होगा लेकिन इस प्रेमीजोड़े की शादी ICU में हुई

अक्सर फिल्मो में आपने देखा होगा जब प्रेमी जोड़े शादी न होने पर अपनी जान दे देते है और अपने प्यार को सदा के लिए अमर कर देते है। ठीक उसी तरह अब एक सच्ची घटना सामने आई है जहां परिवार द्वारा इनकार करने पर प्रेमी जोड़े ने कीटनाशक खा लिया जिसके बाद आईसीयू में उनकी हालत देख परिवार ने मजबूरन वही उनकी शादी करा दी।

जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार यह घटना हरियाणा से सामने आई है जहां के हिसार ज़िले मीत गुरमुख सिंह (23) और कुसुम ने तीन दिन पहले एक साइबरकैफ़े में कीटनाशक खा लिया था जिसके बाद दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भारती कराया गया था। अस्पताल के एक स्टाफ ने नाम न बताने की शर्त पर वेबसाइट को बताया कि गुरमुख और कुसुम हिसार के डीएन कॉलेज में पढाई कर रहे थे और यही दोनों अच्छे दोस्त बन गये थे और यह दोस्ती प्यार में बदल गयी।

उसने बताया कि दोनों ने जब अपने परिवार को प्यार की बात बताई और शादी करने को कहा तो दोनों के परिजनों ने इससे इनकार कर दिया। इस घटना से गुस्साए प्रेमी जोड़े ने देवी भवन मंदिर के पास सायबर कैफ़े में मुलाक़ात की और कीटनाशक खा लिया। वेबसाइट को मिली जानकारी के अनुसार गुरमुख ने फ़ोन पर सुसाइड करने की जानकारी अपने भाई को दी जो तुरंत परिजन संग घटनास्थल पर पंहुचा। वहां बदहवास हालत में पड़े कपल को अस्पताल लेजाकर भर्ती कराया गया और जब अस्पताल में कपल के परिजन मिले तो दोनों पक्षों में फिर नोकझोक होने लगी। लेकिन गार्ड और डॉक्टर ने किसी तरह दोनों पक्षों को शांत कराया।

रिपोर्ट के अनुसार कपल का इलाज अभी आईसीयू में चल रहा है। उन्हें आईसीयू में ही दूल्हा-दुल्हन के कपड़े पहनाए गये और हॉस्पिटल स्टाफ और सीमित रिश्तेदारों की मौजूदगी में दोनों की शादी करवा दी गई। हालांकि लड़का और लड़की दोनों ही अभी बेरोज़गार है बावजूद इसके अब दोनों के परिवारों ने विवाह की अनुमति दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *