सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम ने यह काम करके शर्म से झुकाया सैफ का सर

रविवार को बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान को उस वक़्त काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा जब उनके बेटे इब्राहिम अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के बारे में ग़लत जानकारी देकर उनके चाहने वालों को अचम्भे में डाल दिया।

इब्राहिम और सारा अली खान सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चे हैं। हुआ यूँ कि इब्राहिम ने, जिनका खुद का इंस्टाग्राम पर अकाउंट है और तक़रीबन चार लाख के आस पास फोल्लोवेर्स भी हैं, रविवार को इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी में ये एलान कर दिया कि उनके पिता सैफ ने सोशल मीडिया पर अपना अकाउंट खोल दिया है जो @saifpataudi के नाम से है।

time will tell

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

बस क्या था , इस अकाउंट को फॉलो करने की होड़ लग गयी क्यूंकि इससे पहले सैफ और करीना दोनों ही सोशल मीडिया से दूर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस बारे में तूल पकड़ता देख सैफ की टीम हरकत में आयी और एक बयान जारी कर कहा कि सैफ के बारे में पुत्र इब्राहिम द्वारा दी गयी जानकारी में कोई सच्चाई नहीं थी। एक प्रवक्ता ने ये भी कहा कि इब्राहिम का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था।

हाल ही में इब्राहिम और सारा के बारे में खुल कर बात करते हुए सैफ ने कहा था कि सारा से उनका रिश्ता एक दोस्त जैसा है और अगर इब्राहिम बॉलीवुड में करियर शुरू करना चाहें तो वो उनकी पूरी मदद करेंगे।

इब्राहिम का ज़्यादा समय इंग्लैंड में गुज़रता हैं जहाँ से उन्होंने कई बार क्रिकेट खेलते हुए की वीडियो भी शेयर की थी। सारा की पहली फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ होगी। उन्होंने रणवीर सिंह के साथ कारन जोहर के प्रोडक्शन में दूसरी फिल्म सिंबा की भी शूटिंग हैदराबाद में शुरू कर दी है।

PING🏏 #runs

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *