देखें वीडियो: किस तरह बिग बी ने पाकिस्तान के होने वाले पीएम इमरान खान के साथ गुज़ारे थे कुछ ख़ास पल

पकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान जल्द ही पकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने वाले है। इस दौरान सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो क्लिप सामने आई है जिसमे अमिताभ बच्चन (बिग बी) और इमरान खान पकिस्तान के मशहूर सूफी शैली के प्रसिद्ध कव्वाल नुसरत फतह अली खान के शो का आनंद उठा रहे है।

सोशल मीडिया साईट ट्विटर और फेसबुक पर अपने अधिकारिक आइपीएस संजीव भट्ट ने एक रेयर क्लिप कहकर इसे शेयर किया है जिसमे एक टेबल पर इमरान खान के साथ अमिताभ बच्चन बैठे हुए है और सामने मंच पर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कव्वाली को अलग पहचान दिलाने वाले कव्वाल नुसरत फतह अली खान गायन कर रहे है। इस वीडियो बिग बी और इमरान खान के बीच अच्छी दोस्ती मालूम पड़ रही है. वही वीडियो को देख सोशल मीडिया यूज़र भी दिलचस्प प्रतिक्रियाए दे रहे है।

https://www.facebook.com/story.php?story_fbid=10216987434859266&id=1268558203&refsrc=http%3A%2F%2Ft.co%2F52hvTuNW20

एक यूज़र ने इस पोस्ट पर कमेंट किया, ‘भक्त, सर बच्चन पकिस्तान एजेंट है या कुछ और?’ एक ने लिखा, ‘सबने इमरान खान को बधाईया दी लेकिन बच्चन जी ने क्यों कुछ नहीं कहा?’ एक ने लिखा, एक बार फिर इस तरह की चीज़ देखना अच्छा लगेगा।

गौरतलब है कि अभी हाल ही में एक कार्यक्रम की वीडियो सामने आई थी जिसमे उस समय जब इमरान खान भारत आय थे तो अभिनेता आमिर खान ने उनके विचारों की तारीफ की थी और कहा था कि अगर वह चुनाव जीतते है तो वह (आमिर) जश्न मनाने पकिस्तान आएंगे। अब एक तरफ आमिर के पकिस्तान जाने पर अटकले लगाईं जा रही है वही दूसरी ओर सवाल यह भी उठता है कि क्या बिग बी भी इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पाकिस्तान जाएंगे? आपको बता दें कि काफी इंतेज़ार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री बनने जा रहे इमरान खान को फोन कर चुनावों में शानदार जीत की बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *