भाजपा विधायक के विवादित बोल, गौरक्षकों को दी हिदायत, गौ तस्कर को पकड़ कर सबसे पहले करो यह काम

राजस्थान के अलवर में रकबर उर्फ अकबर को गौ तस्करी के शक में इतना मारा गया कि अस्पताल पहुचने तक उसने अपना दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद सियासत काफी गर्म है। अब जिस क्षेत्र में यह घटना घटी थी वहां के भाजपा विधायक ज्ञान देव आहूजा ने एक बार फिर आपत्तिजनक बयान दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भाजपा विधायक ने पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा विधायक ने कहा कि थोड़ा बहुत इसलिए, पकड़ा है दो-चार थप्पड़ और मुक्का मारके उनको पेड़ से बांध दो। इसके बाद पुलिस को सूचना दे दो। इस मामले पर इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए विधायक ने बताया कि वह लोगो को बताना चाहते थे कि कानून अपने हाथ में ना लें। उन्होंने कहा कि मेरा मतलब लोगों से यह कहना था कि वो गौतास्करो को गंभीर रूप से नहीं मारे। भीड़ उनपर हमला नहीं करे. इसके बजाय उन्हें दो-चार थप्पड़ मारकर पेड़ से बांध दें, ताकि वो भाग न सके। इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दें. पुलिस घटना स्थल पर पहुचेगी और आरोपी को गिरफ्तार करेगी। किसी को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए।

रिपोर्ट्स के अनुसार इससे पहले आहूजा ने घटना पर कहा था कि ‘मैंने गांव का दौरा किया और मंदिर में लोगों के साथ एक बैठक की है। पीड़ित की मौत पुलिस की लापरवाही की वजह से हुई थी और गिरफ्तार तीन आरोपियों को अब रिहा कर देना चाहिए। मैंने गांव वालों से कहा है कि मैं गिरफ्तार किए गए लोगों के परिजनों की कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए मदद करूंगा।’ आहूजा ने यह कहा था कि रकबर और असलम गौ तस्कर थे। असलम को भी अब गौ तस्करी में गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *