देखें विडियो: काजोल और शाहरुख़ बने यह अभिनेता और अभिनेत्री, बनाया DDLJ का रीमेक

सुपरस्टार शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (1995)’ की गिनती हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एवरग्रीन फिल्मों में होती है। आदित्य चोपड़ा निर्देशित इस फिल्म में ऐसे कई सीन्स हैं, जिसे आज भी याद किया जाता है । खासकर काजोल का ट्रेन की ओर भागना और शाहरुख का उन्हें हाथ देकर अंदर खींचने वाला सीन खासा चर्चित है। DDLJ को रिलीज हुए 23 साल से बीत चुके हैं, लेकिन आज भी ट्रेन वाले इस सीन को लोग रीक्रिएट करते रहते हैं।

कुछ ऐसा ही टीवी कपल सनाया ईरानी और मोहित सहगल ने किया। स्विट्जरलैंड पहुंचे सनाया और मोहित ने DDLJ को इस अंदाज में री-क्रीएट किया, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

वीडियो में ट्रेन के गेट पर खड़े मोहित सहगल अपनी पत्नी सनाया ईरानी को कुछ दूरी पर दौड़ते हुए देख अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं। लेकिन सनाया उनके पास से गुजर कर आगे बढ़ जाती है. ऐसा होने पर मोहित सहगल शॉक्ड रह जाते हैं।

सनाया ईरानी और मोहित सहगल इन दिनों स्विट्जरलैंड की सैर कर रहे हैं. स्टार्स स्विट्जरलैंड की खूबसूरती को निहार रहे हैं और लगातार अपने फैन्स को इसका अपडेट भी दे रहे हैं. मोहित और सनाया ने वेकेशन की कई तस्वीरें और वीडियो जारी की है, जिसमें कपल छुट्टियों का खुलकर मजा लेते दिखाई दे रहे हैं।

आपको यह बता दे सनाया ईरानी ने शो ‘मिले जब हम तुम’ के को-स्टार मोहित सेहगल के साथ 25 जनवरी, 2016 को गोवा में शादी रचाई थी। सनाया ‘इस प्यार क्यों क्या नाम दूं’, ‘चनचन’, ‘रंगरसिया’ जैसे शो से पॉपुलर हुईं जबकि मोहित सहगल ‘कबूल है’, ‘नच बलिए’ जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *