इमरान के शपथग्रहण का बॉलीवुड और क्रिकेट सितारों को आया न्योता, यह क्रिकेटर जा रहा है पाकिस्तान

पकिस्तान में हाल ही में आम चुनाव हुए थे और इस चुनाव में पकिस्तान की जनता ने एक बदलाव की ओर कदम उठाया और इस बार पकिस्तान क्रिकेट की विश्विजेता टीम के कप्तान रहे इमरान खान को अपना नेता माना है। इस आम चुनाव में पकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) ने सबसे ज्यादा सीट हासिल की और अब इस पार्टी के प्रमुख इमरान खान जल्द पकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

इमरान की शपथ से पहले चारो ओर चर्चा चल रही है कि इमरान खान किसको किसको अपने शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब इमरान ने कुछ भारतीय क्रिकेट जगत और बॉलीवुड जगत की हस्तियों को न्योता भेजा है जिससे इस तरह की चर्चाओं को और बल मिल गया है।

Image result for amir khan with imran khan

रिपोर्ट्स के अनुसार इमरान खान की पार्टी ने शपथ ग्रहण समारोह के लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव, पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर, पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री के नवजोत सिंह सिद्धू के साथ बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को न्योता भेजा है। कहा जा रहा है कि अब पार्टी के नेता इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे।

Image result for kapil dev with imran khan

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार इमरान के इस न्योते को सिद्धू ने स्वीकार भी कर लिया और कहा है कि सिद्धू ने कहा कि उन्होंने इमरान खान के प्रधानमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह के लिए उनके निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है। सिद्धू ने बुधवार को एक बयान में कहा कि यह एक सम्मान है और निमंत्रण को वह स्वीकार करते हैं। उन्होंने कहा कि इमरान खान पर भरोसा किया जा सकता है। खिलाड़ी संपर्क बनाते हैं और रुकावटों को हटाते हैं और लोगों जोड़ते हैं। हालांकि, सुनील गावस्कर और कपिल देव ने स्पष्ट कर दिया है कि इमरान खान की ओर से उन्हें अभी तक कोई न्योता नहीं मिला है।

Image result for gavaskar with imran khan

वही अब चर्चा इस बात पर तेज़ हो गयी है कि कि क्या इमरान खान कि क्या पकिस्तान की ओर प्रधानमंत्री मोदी को न्योता भेजा जाएगा और अगर न्योता आया तो क्या पीएम मोदी इसे स्वीकार कर पकिस्तान जाएंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *