एनआरसी: परेश रावल बोले 2019 का पहला रुझान विपक्ष 40 लाख वोटो से पीछे, लोगो ने यूँ लगा दी क्लास

हाल ही में असम में नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स (एनआरसी) का दूसरा ड्राफ्ट जारी होने के बाद सियासत तेज हो गई है। इसके तहत करीब 40 लाख लोग अवैध पाए गये है। इसको लेकर अब विपक्ष जहां सरकार को घेरने की रणनीती बना रहा है वही सत्ता पक्ष की ओर से भी अनेक बयान सामने आ रहे है। अब बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी नेता परेश रावल ने एक ट्वीट जिसपर वह ट्रोल हो गये।

असम में करीब 40 लाख लोग अवैध पाए जाने पर टिपण्णी करते हुए परेश रावल ने ट्वीट कर लिखा, ‘2019 का पहला रुझान आ गया है ‘विपक्ष ”40 लाख ” वोटों से पीछे चल रहा है’ परेश के इस ट्वीट पर यूज़र जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है और उन्हें ट्रोल करना का मौका नहीं छोड़ रहे है।

एक यूज़र ने लिखा, ‘मतलब सरकार वोट के लिए कर रही है ये सब और बता रही है की राष्ट्रहित में है।’ एक यूज़र ने लिखा, ‘अजीब बात है तीन साल कश्मीर वाली बुआ के साथ सरकार में थे साढ़े चार साल से देश की सरकार में है कशमीरी पंडितों के लिए कुछ नहीं किया हिंदू मुसलमान करके वोट तो पा जाओगे एक अभिनेता जिसका अभिनय इतना बढ़िया और उसकी सोच इतनी घटिया आक थू’ एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘अच्छा किया आप लोगों ने खुद कबूल कर लिया कि ये सब वोट बटोरने की और वोट काटने की ओछी चाल है, जनता तो इसे राष्ट्रहित में किया गया पावन कार्य मान रही थी’ एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘बाबु भैय्या मैंने सुना है आगरा में पागलखाना है…. आपको उसकी जरुरत है… मामू फॉर्म मैं भर दूंग।’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *