गुरुग्राम से चौकाने वाला मामला आया सामने, मुस्लिम लड़के को पीट पीट कर की यह शर्मनाक हरकत

गुरुग्राम से एक चौकाने और गंदी खबर सामने आई है। वहां एक मुस्लिम लड़के को मार पीटकर उसकी दाढ़ी साफ करा दी गई। सैलून वाला मान नहीं रहा था तो उसको भी पीटा।

द लल्लनटॉप के अनुसार मामला बादली गांव का है जो पुन्हाना खंड और जिला मेवात में है। वहीं का रहने वाला है जफरुद्दीन।  अब्दुल हमीद का बेटा, गुड़गांव सेक्टर 29 में जफरुद्दीन का छोटा रेस्टोरेंट है। 31 जुलाई शाम 6 बजे जफरुद्दीन अपने रेस्टोरेंट के कुक इब्राहीम के साथ गुड़गांव की खांडसा मंडी में सब्जी लेने आया था।  रोज का काम है तो आना पड़ता ही है।

जफरुद्दीन

खरीदारी होने के बार इब्राहीम को लगा कि बाल वाल बहुत बढ़ गए इनको कटवा लेना चाहिए, तो वहीं एक हेयर कटिंग सैलून में घुस गए। वहां दो लड़के पहले से बैठे शेविंग करा रहे थे। उनमें से एक ने शेविंग कराने के बाद जफरुद्दीन से कहा कि, तू दाढ़ी कटवा ले। जफरुद्दीन ने इंकार किया, फिर उन दोनों ने उसके साथ मारपीट की, गालियां दीं, कहा कि, तू पाकिस्तानी है इसलिए दाढ़ी नहीं कटवा रहा।

फिर सैलून वाले भैया से कहा कि, इसकी दाढ़ी साफ करो। उसने इंकार कर दिया। तो उसको भी मारा। फिर जफरुद्दीन को जबरदस्ती कुर्सी में बांध दिया। उस्तरा उठाया तो सैलून वाले भैया ने हारी मान ली। उस्तरा लेकर खुद ही दाढ़ी काट दी। इस पूरे मामले के लिए गुरुग्राम सेक्टर 37 में जफरुद्दीन ने शिकायत की है। police इस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *