विडियो: वरिष्ट नेता के विवादित बोल, इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में जाने वाला ‘आतंकवादी’

पाकिस्तान में हाल ही में चुनाव हुआ थे और इस चुनाव में पकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर व तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान की पार्टी को सबसे ज्यादा सीट मिली थी। अब जब इमरान खान पकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बन्ने जा रहे है तो उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए उनकी पार्टी की ओर से भारत के क्रिकेट जगह और बॉलीवुड जगत के सितारों को निमंत्रण भेजा गया है।

वही कहा जा रहा है कि जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई अन्य देशो के नेताओं को निमंत्रण भेजा जाएगा। इसी बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बयान दिया है कि मरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जाने वालों को आतंकवादी की नजर से देखा जाएगा। एबीपी न्यूज के रिपोर्टर से बातचीत के दौरान स्वामी ने कहा, ‘जो भी जाएगा (पाकिस्तान) उसे ब्लैक लिस्ट में डालना चाहिए और आतंकवादी का इस्तेमाल आगे हो सकेंगे। इस राय से उनको (शपथ ग्रहण में जाने वालो को) बुरी नजर से देखना चाहिए।’

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- इमरान के शपथ ग्रहण में जाने वालों को आतंकी समझा जाएगा

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- इमरान के शपथ ग्रहण में जाने वालों को आतंकी समझा जाएगा

ABP Newsさんの投稿 2018年8月2日木曜日

आपको बता दें कि इमरान खान की पार्टी ने शपथ ग्रहण समारोह के लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव, पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर, पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री के नवजोत सिंह सिद्धू के साथ बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को न्योता भेजा है। वही एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार इमरान के इस न्योते को सिद्धू ने स्वीकार भी कर लिया और कहा है कि सिद्धू ने कहा कि उन्होंने इमरान खान के प्रधानमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह के लिए उनके निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है। सिद्धू ने बुधवार को एक बयान में कहा कि यह एक सम्मान है और निमंत्रण को वह स्वीकार करते हैं। उन्होंने कहा कि इमरान खान पर भरोसा किया जा सकता है। खिलाड़ी संपर्क बनाते हैं और रुकावटों को हटाते हैं और लोगों जोड़ते हैं। हालांकि, सुनील गावस्कर और कपिल देव ने स्पष्ट कर दिया है कि इमरान खान की ओर से उन्हें अभी तक कोई न्योता नहीं मिला है।

वही न्यूज़ 18 के अनुसार आमिर खान ने कहा है कि वह इमरान खान के शपथ समारोह में शामिल होने के लिए पाक नहीं जाएंगे, क्योंकि उन्हें अभी तक आधिकारिक तौर पर निमंत्रण नहीं मिला है। कहा जा रहा है कि अब पार्टी के नेता इमरान खान 11 अगस्त को पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *