दिसम्बर 2, 2021
WhatsApp लाया नए दिवाली स्‍टीकर्स पैक, अपने मोबाइल पर ऐसे करें डाउनलोड

WhatsApp लाया नए दिवाली स्‍टीकर्स पैक, अपने मोबाइल पर ऐसे करें डाउनलोड

इसकी मदद से आप अपने प्रि‍यजनों को शुभकामनाएं भेज सकते हैं। यह स्‍टीकर पैक एंड्रॉयड और आईओएस दोनों ही यूजर्स के लिए फ्री में उपलब्‍ध है।

दिवाली पर आप अपने शुभचिंतकों को संदेश भेज सकें, इसे वॉट्सऐप ने और आसान बना दिया है। वॉट्सऐप ने ‘Happy Diwali’ स्‍टीकर पैक पेश किया है, जि‍सकी मदद से आप अपने प्रि‍यजनों को शुभकामनाएं भेज सकते हैं। यह स्‍टीकर पैक एंड्रॉयड और आईओएस दोनों ही यूजर्स के लिए फ्री में उपलब्‍ध है, जिसे आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है। वॉट्सऐप बीते काफी समय से त्‍योहारों पर संदेशों से लबरेज एनिमेटेड स्‍टीकर ला रहा है। चैट बार में स्माइली आइकन पर क्लिक करके स्टिकर का विकल्प पाया जा सकता है।

WhatsApp पर ऐसे डाउनलोड और शेयर करें दिवाली स्‍टीकर्स
त्योहारों के उत्साह को बढ़ाने और मेसेजेस को मजेदार बनाने के लिए वॉट्सऐप ने मजेदार और कलरफुल दिवाली स्टीकर पैक तैयार किया है। इसमें दिए गए स्टीकर खासतौर पर दिवाली के लिए डिजाइन किए गए हैं। इन स्‍टीकर्स को डिफॉल्ट स्टीकर ट्रे में पाया जा सकता है। अगर आपके ऐप में कोई अपडेट पेंडिंग है, तो पहले उसे अपडेट कर लें। इससे स्‍टीकर डाउनलोड करने और स्‍टीकर पाने में आसानी रहेगी। अगर आप और ज्‍यादा शॉर्टकट चाहते हैं, तो ‘हैपी दिवाली’ स्टिकर पैक डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

इसके अलावा, नीचे दिए गए स्‍टैप्‍स को फॉलो करके भी आप वॉट्सऐप का दिवाली स्‍टीकर पैक हासिल कर सकते हैं।

1. उस वॉट्सऐप चैट को ओपन करें, जिसमें आप स्‍टीकर भेजना चाहते हैं।
2. अब चैट बार में दिख रहे स्‍माइली आइकन पर क्लिक करें। इसमें दाखिल होने के बाद नीचे इमोजी बोर्ड में स्‍टीकर आइकन पर जाएं। (आईओएस में यह टेक्‍स्‍ट बार के दायीं तरफ है और एंड्रॉयड में जीआईएफ के ठीक बाद स्‍टीकर आइकन मिलेगा)
3. अब प्‍लस आइकन पर टैप करना है और इसके बाद आपको तमाम स्‍टीकर्स नजर आने लगेंगे। इनमें से Happy Diwali स्‍टीकर आपके लिए है। अगर फ‍िर भी यह आपको नहीं मिलता है, तो इस लिंक की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं।
4. प्रोसेस पूरा होने के बाद ये स्‍टीकर पैक आपके स्‍टीकर बोर्ड में ही दिखाई देगा। इसके बाद जिसे चाहे, शुभकामनाएं भेज सकते हैं।