किम कार्दशियन ने कान्ये वेस्ट को पीट डेविडसन को ‘बहुत कुछ’ धन्यवाद दिया

किम कार्दशियन ने पीट डेविडसन से अपने अलगाव के बारे में खोला और आरोप लगाया कि उनके पूर्व पति कान्ये वेस्ट ने इसमें हाथ बँटाया।

हुलु सीरीज़ “द कार्दशियन” के सीज़न 3 के पहले एपिसोड में, SKIMS संस्थापक को कैमरे के पीछे किसी ने “सैटरडे नाइट लाइव” एलम के साथ “रिलेशनशिप में” होने से पहले उसके रिश्ते की स्थिति के बारे में बात करने के लिए कहा। सीजन 2 का अंत।

“मैं था? धिक्कार है, ”कार्दशियन ने जवाब दिया। “ठीक है, मैं अकेला हूँ। और मैं घुलने-मिलने को तैयार नहीं हूं। और यह ठीक है।

2022 में पीट डेविडसन और किम कार्दशियन।
2022 में पीट डेविडसन और किम कार्दशियन।

गेटी इमेज के जरिए स्टेफनी रेनॉल्ड्स

रियलिटी स्टार ने 2021 में डेविडसन को डेट करना शुरू किया, उसी साल वह अलग हो गई छह साल के अपने पति से, पश्चिम – रैपर से खुली अवमानना ​​​​की चिंगारी। डेविडसन के साथ कार्दशियन के नौ महीने के रिश्ते के दौरान, पश्चिम ने नियमित रूप से परेशान किया युगल ऑनलाइन और यहां तक ​​​​कि एक परेशान करने वाला संगीत वीडियो भी जारी किया जिसमें वह कॉमेडियन के एक एनिमेटेड संस्करण का सिर काटता है।

तो, संक्षेप में, पश्चिम के अपमानजनक व्यवहार और उसके आस-पास के मीडिया का ध्यान, कार्डाशियन और डेविडसन के स्वस्थ रिश्ते के लिए लगभग असंभव बना दिया।

एपिसोड के दौरान, स्कॉट डिसिक ने कार्दशियन से पूछा कि वह विभाजन के बारे में कैसा महसूस करती है, यह उसके तलाक के बाद उसका पहला बड़ा ब्रेकअप है। डेविडसन का नाम लिए बिना, उसने जवाब दिया:

“ब्रेकअप मेरे बस की बात नहीं है… मुझे खुद पर गर्व है।”

कार्दशियन ने जारी रखा, “हमने सिर्फ बातचीत और बातचीत की। हम इसके बारे में बात कर रहे थे। तो यह हम दोनों ही इसके बारे में वास्तव में अच्छी तरह से संवाद कर रहे थे। यह स्पष्ट रूप से दुखद है।

वेस्ट के बारे में डेविडसन की भावनाओं की ओर इशारा करते हुए उसने कहा, “बहुत अपराध बोध था।” लेकिन, उसने कहा, “मेरे रिश्ते के कारण उसे बहुत कुछ सहना पड़ा।”

42 वर्षीय रियलिटी स्टार, जो वेस्ट के साथ चार बच्चों को साझा करती है, ने कहा कि वह “यादृच्छिक हुकअप” के लिए दीर्घकालिक संबंधों को पसंद करती है और मौखिक रूप से वह सोचती है कि उसके लिए एक और गंभीर रोमांस करना कितना मुश्किल होगा।

“मैं कभी-कभी अपनी भावनाओं में आगे पीछे जाता हूं, ‘उह, कौन मुझे डेट करना चाहता है?” मेरे चार बच्चे हैं। मैं अपने 40 के दशक में हूँ, तुम्हें पता है? जैसे, हे भगवान, कौन ड्रामों से निपटना चाहता है? कार्दशियन ने कहा।

लेकिन ऐसा लगता है कि वह अभी भी आशा की एक किरण बरकरार रखती है।

“लेकिन मेरा व्यक्ति ऐसा होगा, ‘भाड़ में जाओ वह सब, यह कठिन होने वाला है, लेकिन हम एक साथ हैं, और हम ऐसा करने जा रहे हैं,” कार्दशियन ने कहा। “तो मैं बस उस व्यक्ति की प्रतीक्षा कर रहा हूँ।”