Home > इंटरनेशनल > नशे में धुत युवक दुसरे मकान में घुसा, मकान मालिक को घुसबैठ समझ कर दी हत्या

नशे में धुत युवक दुसरे मकान में घुसा, मकान मालिक को घुसबैठ समझ कर दी हत्या

शराब के नशे में इंसान अपने होश में नहीं रहता और यह नशा इतना खतरनाक होता के किसी की जान भी ले सकता है। ऐसा ही कुछ अमेरिका में हुआ जहा एक शख्स ने शराब के नशे में अपने घर के बजाए दूसरे के घर में घुस गया और उस घर के मकान मालिक को घुसपैठिया समझकर उसकी जान ले ली। हैरानी इस बात पर हुई कि इस घटना से पहले उसने पुलिस को कॉल कर जानकारी दी थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रेयटन के 43 वर्षीय माइकल जी ऑगस्टिन नाम के शख्स ने पुलिस को फोन किया था। रिपोर्ट के अनुसार उस शख्स ने फोन पर कहा था कि पुलिस बताए गए पते पर जल्दी पहुंचे क्यों कि उसने घुसपैठिेये की गर्दन दबोच ली है। पुलिस आनन्फानन में वहा पहुची लेकिन वहा मकान खाली था, वहां न माकन मालिक और न ही घुसपैठिया था। इसके बाद जब पुलिस ने सर्च अभियान चलाया तो पुलिस ने नजदीक के ब्लॉक से ऑगस्टिन को 60 वर्षीय सेना अधिकारी क्लिफटन किंग की लाश के पकड़ा गया।

कासगंज: भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा पाकिस्तानपरस्त लोगो ने की एक कार्यकर्ता की हत्या

जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि ऑगस्टिन जब मिला तो उस वक्त वह नशे में था और उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी ऑगस्टिन जब अपना घर समझकर अंदर घुसा और सेना अधिकारी से उसका सामना हुआ तो दोनों में हाथापाई हो गई। इस हाथापाई में ऑगस्टिन ने किंग का गला इतनी जोर से दबाया कि उसकी मौत हो गई। ऑगस्टिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर उस पर गैर इरादतन हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Leave a Reply