Home > वायरल > हार्दिक पटेल ने ली संघ पर चुटकी, ‘आतंकवादीओ को सबक़ सिखाने के लिए 20 हज़ार स्वयंसेवक कश्मीर रवाना हुवे हैं’

हार्दिक पटेल ने ली संघ पर चुटकी, ‘आतंकवादीओ को सबक़ सिखाने के लिए 20 हज़ार स्वयंसेवक कश्मीर रवाना हुवे हैं’

हालही में सेना कैंप पर आतंकवादी हमला हुआ था और ऑपरेशन 30 घंटा चला था। जिसमे सेना के जवान शहीद भी हुए थे। इस हादसे के आसपास संघ प्रमुख मोहन भागवत की तरफ से एक विवादित बयान सामने आया था।

बता दें आरएसएस प्रमुख मोहन भगवत ने बीते 6 फरवरी से बिहार मुजफ्फरपुर के प्रवास पर थे। इस दौरान उन्होंने एक बयान दिया था जिसके बाद विवाद बढ़ गया। दरअसल वह संघ की तारीफ कर रहे थे और तारीफ में इतने मगन हो गए कि उन्होंने जाने अनजाने में भारतीय सेना से खुद को ज्यादा तत्पर बता डाला।

इलाहाबाद के लॉ छात्र दिलीप सरोज की हत्या पर आक्रोशित युवा 15 फ़रवरी को दिल्ली के इंडिया गेट पर निकालेंगे कैंडल मार्च

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भागवत का मानना है कि देश को अगर संघ की ज़रूरत महसूस होगी वो सेना से पहले देश के लिए खड़े रहेंगे। मोहन भागवत ने कहा कि, देश को अगर हमारी जरूरत पड़े और हमारा संविधान और कानून इजाजत दे हम तुरंत तैयार हो जाएंगे। संघ की तारीफ करते हुए भागवत यह भी कह गए कि सेना को तैयार होने में 6-7 महीने लग जाएंगे, लेकिन हम दो से तीन दिन में ही तैयार हो जाएंगे, क्योंकि हमारा अनुशासन ही ऐसा है।

ये भी पढ़ें:  अमेरिका के सीनेटर का इनविज़िबल चश्मा हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

वहीँ इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगो अलग अलग तरीके से चुटकी ले रहे है। पाटीदार नेता ने भी इस मौके पर चुटकी लेते हुए संघ प्रमुख का मज़ाक उड़ाया। ट्विटर पर ट्वीट करते हुए हार्दिक पटेल ने लिखा, ‘मैंने सुना है की आतंकवादीओ को सबक़ सिखाने के लिए २० हज़ार स्वयंसेवक कश्मीर रवाना हुवे हैं!!!!’

15 महीने पहले हुई थी नोटबंदी, अब तक पूरी नहीं हो सकी नोटों की गिनती

बताते चले हार्दिक पटेल ने इससे पहले भी कई बार संघ और भाजपा पर अलग अलग मौके पर तंज़ कसे हैं।