Home > समाचार > हसीन जहां ने अब की हदें पर, मीडिया कर्मी के साथ की शर्मनाक हरकत

हसीन जहां ने अब की हदें पर, मीडिया कर्मी के साथ की शर्मनाक हरकत

भारतीय टीम के स्टार तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और घरेलू हिंसा जैसे बेहद संगीन आरोप लगाए हैं। वह हर बीतते दिन के साथ मीडिया के सामने नए आरोपों से शमी की मुश्किलें बढ़ा रही है। अब जिस मीडिया के सहारे वह शमी के खिलाफ आरोप लगा रही है उसी मीडिया के साथ उनके द्वारा की गई बदसलूकी की खबर सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें:  मोहम्मद शमी के बाद अब मुनाफ पटेल पर लगा फिक्सिंग का आरोप

जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार यह मामला कोलकाता का है। जहा मंगलवार को कोलकाता के सेंट जोज़फ स्कूल में शमी की पत्नी हसीन जहां मीडिया पर भड़क गई। यही नहीं उन्होंने एक कैमरा मैन का वीडियो कैमरा तोड़ दिया। अपने इस हिंसक आचरण के बाद वह अपनी कार में बैठ वहां से निकल गईं।

ये भी पढ़ें:  देखें विडियो: बांग्लादेशी खिलाड़ियों के बाद सुनील गावस्कर ने किया नागिन डांस

गौरतलब है कि हसीन जहा ने सोशल मीडिया के माध्यम से शमी पर काफी संगीन आरोप लगाए थे। इसके बाद बीसीसीआई ने शमी के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म कर दिया था। अब शमी अपने उपर लगे आरोपों को घालत साबित करने और पत्नी के साथ सुलह की कोशिश कर रहे है। हलाकि उनकी पत्नी उनपर आरोपों की बौछार कर रही है। शमी ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों के बीच सोशल मीडिया अपने फैन्स को साथ देने के धन्यवाद भी किया है। वही शमी ने मीडिया से बात करते हुए अपने ऊपर लगे सभी आरोपो को ख़ारिज किया है।