ट्रम्प न्यूज टुडे: मार-ए-लागो कार्यकर्ता वर्गीकृत दस्तावेजों पर चौंकाने वाला दावा करता है क्योंकि फॉक्स न्यूज ने टाउन हॉल की घोषणा की है

ट्रम्प ने सीएनएन टाउन हॉल के दौरान 6 जनवरी को ‘खूबसूरत दिन’ कहा

जैसा कि रिपब्लिकन पार्टी 2024 के राष्ट्रपति पद के नामांकन के लिए प्रतिस्पर्धा का निर्माण करती है, डोनाल्ड ट्रम्प के कानूनी संकट भी बढ़ते जा रहे हैं क्योंकि एक रखरखाव कार्यकर्ता ने मार-ए-लागो में वर्गीकृत दस्तावेजों को संभालने के बारे में एक चौंकाने वाला दावा किया है।

न्याय विभाग के मार-ए-लागो में कागजात मांगने के लिए जाने से ठीक एक दिन पहले कर्मचारी ने बक्सों को भंडारण कक्ष में ले जाने में मदद करने को याद किया। दी न्यू यौर्क टाइम्स।

कार्यकर्ता को नहीं पता था कि उस समय बक्सों में क्या था।

चाल का समय संदिग्ध है और एक संकेत है कि बाधा के अनुसार हो सकता है वाशिंगटन पोस्टजो इस तरह के एक “ड्रेस रिहर्सल” की भी रिपोर्ट करता है, जो बॉक्स के लिए एक सम्मन जारी होने से पहले ही हो गया था।

यह तब आता है जब श्री ट्रम्प के वकीलों ने अटॉर्नी जनरल मेरिक गारलैंड के साथ एक बैठक के लिए बुलाया है, जो स्पष्ट संकेत है कि वर्गीकृत दस्तावेजों के मामले में एक अभियोग क्षितिज पर हो सकता है।

श्री ट्रम्प मंगलवार को अपने आपराधिक हश मनी मामले में दूसरी सुनवाई के लिए वीडियो द्वारा अदालत में पेश हुए, और ई जीन कैरोल ने पूर्व राष्ट्रपति के खिलाफ एक बकाया मानहानि के मामले में संशोधन किया – जबकि रॉन डीसांटिस ने 2024 की दौड़ में प्रवेश किया।

1685094300

मस्क ने जोर देकर कहा कि डिसेंटिस का विनाशकारी ट्विटर लॉन्च सफल रहा

ओलिवर ओ’कोनेल26 मई 2023 10:45

1685092500

यूक्रेन के बारे में एक सवाल कैसे ट्रांस अधिकारों और जलवायु परिवर्तन के बारे में एक घिसे-पिटे जवाब में बदल गया?

एंड्रयू फेनबर्ग फॉक्स न्यूज पर ट्रे गौडी के साथ एक साक्षात्कार के दौरान फ्लोरिडा के गवर्नर यूक्रेन पर रूस के युद्ध के बारे में सीधे सवाल का जवाब देने में कैसे विफल रहे, इस पर रिपोर्ट।

ओलिवर ओ’कोनेल26 मई 2023 10:15

1685090700

डिसांटिस का कहना है कि अगर वह 2024 में चुने जाते हैं तो वह ट्रम्प के लिए माफी पर विचार करेंगे

फ्लोरिडा के गवर्नर रॉन डीसांटिस ने गुरुवार को कहा कि वह पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प सहित – उन लोगों को मुक्त करने के लिए “आक्रामक” राष्ट्रपति क्षमा का उपयोग करेंगे, जिन पर आरोप लगाए गए हैं या उन्हें दोषी ठहराया गया है।

मेजबान बक सेक्सटन और क्ले ट्रैविस के साथ एक साक्षात्कार के दौरान बोलते हुए, श्री डीसेंटिस ने दावा किया कि बिडेन प्रशासन के तहत न्याय विभाग को “हथियार” बना दिया गया है। उन्होंने रूढ़िवादी कार्यकर्ताओं और अन्य GOP आंकड़ों को लक्षित करने वाले संघीय कानून प्रवर्तन के बारे में GOP शिकायतों की एक लॉन्ड्री सूची का हवाला दिया, जिन्होंने कथित रूप से संघीय कानूनों का उल्लंघन किया है।

एंड्रयू फेनबर्ग वाशिंगटन, डीसी से रिपोर्ट।

ओलिवर ओ’कोनेल26 मई 2023 09:45

1685087100

ट्रम्प के वकीलों ने गारलैंड को लिखे पत्र के साथ आगे अभियोग की अटकलों को हवा दी

ओलिवर ओ’कोनेल26 मई 2023 08:45

1685081700

फॉक्स न्यूज के होस्ट के रूप में ट्रम्प के आंतरिक घेरे में रोष DeSantis को वापस लगता है

डोनाल्ड ट्रम्प के आंतरिक सर्कल के सदस्यों ने ट्विटर पर फॉक्स न्यूज के होस्ट मार्क लेविन को रॉन डीसांटिस के अभियान के लिंक को ट्वीट करने के लिए बुलाया और रूढ़िवादी टिप्पणीकार पर फ्लोरिडा के गवर्नर के लिए धन उगाहने का आरोप लगाया।

तुरंत, ट्रम्प के कई सहयोगियों और समर्थकों ने लिंक को ट्वीट करने के लिए लेविन की आलोचना करना शुरू कर दिया, यह मानते हुए कि यह श्री डेसेंटिस का समर्थन था।

एरियाना बाओ कहानी है।

ओलिवर ओ’कोनेल26 मई 2023 07:15

1685076300

पेलोसी की मेज पर पैर रखने वाले कैपिटल दंगाई को चार साल की सजा मिलती है

अरकंसास के एक व्यक्ति ने यूएस कैपिटल दंगा से व्यापक रूप से परिचालित तस्वीर में तत्कालीन हाउस स्पीकर नैन्सी पेलोसी के कार्यालय में एक डेस्क पर अपने पैरों को फैलाया था, जिसे बुधवार को चार साल से अधिक की जेल की सजा सुनाई गई थी – एक न्यायाधीश द्वारा निष्क्रिय प्रतिभागी होने के उनके दावे को खारिज करने के बाद भीड़ में।

तत्कालीन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के समर्थकों द्वारा रिचर्ड “बिगो” बार्नेट 6 जनवरी के दंगों के चेहरों में से एक बन गए, और अमेरिकी जिला न्यायाधीश क्रिस्टोफर कूपर ने उस वाक्य की घोषणा करते हुए कहा कि बार्नेट कई बार बदनामी का आनंद लेते हैं।

ओलिवर ओ’कोनेल26 मई 2023 05:45

1685070954

स्टीव बैनन का परीक्षण मई 2024 के लिए निर्धारित है

एक न्यायाधीश ने गुरुवार को कहा कि स्टीव बैनन, रूढ़िवादी रणनीतिकार और लंबे समय से डोनाल्ड ट्रम्प के सभी आरोपों पर अगले मई में मुकदमे का सामना करेंगे, उन्होंने दाताओं को धोखा दिया, जिन्होंने अमेरिका की दक्षिणी सीमा पर दीवार बनाने के लिए पैसा दिया।

“वी बिल्ड द वॉल” मामले में बैनन का मुकदमा 27 मई, 2024 से शुरू होगा, ठीक उसी समय जब पूर्व राष्ट्रपति को उसी मैनहट्टन कोर्ट रूम में एक असंबंधित आपराधिक मामले में मुकदमा चलाने के लिए निर्धारित किया गया था।

ओलिवर ओ’कोनेल26 मई 2023 04:15

1685067354

कैसे बिगड़े ट्रंप-डिसांटिस के रिश्ते

यह हमेशा ऐसा नहीं था।

2024 रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के नामांकन के लिए डोनाल्ड ट्रम्प और रॉन डीसांटिस प्रमुख प्रतिद्वंद्वी थे, इससे पहले वे सहयोगी थे।

डिसेंटिस के औपचारिक रूप से दौड़ में प्रवेश करने से पहले ही ट्रम्प ने अपने समर्थन को ट्वीट करके डिसेंटिस की गवर्नर बोली को शुरुआती बढ़ावा दिया। अपने 2018 के विजय भाषण में, डिसांटिस ने राष्ट्रपति को यह कहते हुए धन्यवाद देना सुनिश्चित किया, “मुझे लगता है कि हमारी साझेदारी बहुत अच्छी होगी।”

यहां बताया गया है कि डीसांटिस और ट्रम्प का रिश्ता कैसे विकसित हुआ – और टूट गया – डेमोक्रेट जो बिडेन को लेने के लिए दो आमने-सामने:

ओलिवर ओ’कोनेल26 मई 2023 03:15

1685063754

क्या डीसांटिस ट्रम्प को हरा सकते हैं? इन राजनीतिक दिग्गजों को इतना यकीन नहीं है …

वह रूढ़िवादी मीडिया में एक विरोधी-विरोधी योद्धा के रूप में प्रतिष्ठा के साथ एक सर्वव्यापी उपस्थिति है, जिसने फ्लोरिडा को ट्रम्प-युग के रिपब्लिकनवाद के लिए मक्का बनाने के लिए एक आज्ञाकारी राज्य विधायिका का उपयोग किया है।

एंड्रयू फेनबर्ग और एरिक गार्सिया प्रतिवेदन।

ओलिवर ओ’कोनेल26 मई 2023 02:15

1685060154

ट्रम्प और डीसांटिस की प्रतिद्वंद्विता तेज हो गई है

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ 2024 व्हाइट हाउस की दौड़ में रॉन डीसांटिस का प्रवेश रिपब्लिकन पार्टी के दो प्रमुख आंकड़ों के टकराव को स्थापित करता है क्योंकि फ्लोरिडा के गवर्नर पिछले सात वर्षों से जीओपी पर हावी रहे एक व्यक्ति को गिराने का प्रयास करते हैं।

ट्रम्प, जिन्होंने खुद को रिपब्लिकन नामांकन के लिए स्पष्ट फ्रंट-रनर के रूप में स्थापित किया है, ने महीनों का समय बिताया है क्योंकि उन्होंने अपना अभियान शुरू करने के लिए एक बार-आरोही डेसेंटिस को काम करने के लिए काम किया था, जिसे उन्होंने और उनकी टीम ने लंबे समय से अपने सबसे गंभीर चुनौती के रूप में देखा है। DeSantis ने अब तक अपने रिकॉर्ड से लेकर उनके व्यक्तित्व तक हर चीज़ पर ट्रम्प के बढ़ते हमलों को नज़रअंदाज़ करते हुए मैदान से ऊपर रहने की कोशिश की है।

ओलिवर ओ’कोनेल26 मई 2023 01:15