Home > समाचार > जेडीएस नेता कुमारास्वामी ने किया चौकाने वाला खुलासा, भाजपा उनके विधायको को 100 करोड़ का ऑफर दे रही है

जेडीएस नेता कुमारास्वामी ने किया चौकाने वाला खुलासा, भाजपा उनके विधायको को 100 करोड़ का ऑफर दे रही है

kumaraswammy jds karnataka

जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि, उनके विधायकों को बीजेपी द्वारा 100 करोड़ और कैबिनेट में पद का ऑफर दिया गया। जद (एस) के नवनिर्वाचित विधायकों की आज यहां बैठक हुई जिसमें कुमारास्वामी को पार्टी के विधायक दल का नेता चुना गया। नेता चुने जाने के बाद कुमारास्वामी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि, भाजपा से गठबंधन का कोई प्रश्न ही नहीं है और उसने हमेशा जेडीएस के वोटों को बांटने का प्रयास किया है।

कर्नाटक चुनाव के मंगलवार को आए नतीजों में त्रिशंकु विधानसभा की तस्वीर सामने आई है। भाजपा 104 सीटों के साथ सबसे बड़े दल के रूप में उभरी है लेकिन वह बहुमत के आंकड़े से 8 सीट पीछे है। कांग्रेस को 78 सीटों पर जीत मिली है वहीं जनता दल सेक्युलर 37 सीटें जीतने में सफल रही है। वहीं जेडीएस की सहयोगी पार्टी बीएसपी को एक सीट मिली है।

इससे पहले कांग्रेस के एक विधायक अमरेगौड़ा लिंगानागौड़ा पाटिल बाय्यापुर ने कहा कि, बीजेपी नेताओं ने उन्हें मंत्री पद का ऑफर दिया था। कांग्रेस ने भी भाजपा के 6 विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया है।

जद (एस) नेता ने कहा कि, भाजपा के पास सरकार बनाने के लिए पर्याप्त विधायक नहीं हैं और राज्यपाल को हमें आमंत्रित करना ही होगा। उन्होंने आरोप लगाया कि आयकर विभाग और अन्य एजेंसियों का इस्तेमाल विपक्ष को निशाना बनाने के लिए किया जा रहा है। केन्द्र सरकार अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल कर रही है और श्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री होने के बावजूद भाजपा को बहुमत दिलाने में नाकाम रहे।

Leave a Reply