Home > वायरल > मल्लिका शेरावत ने ट्विटर द्वारा सुषमा स्वराज से मांगी बड़ी मदद; लोगों ने भी किया समर्थन

मल्लिका शेरावत ने ट्विटर द्वारा सुषमा स्वराज से मांगी बड़ी मदद; लोगों ने भी किया समर्थन

ट्विटर पर काफी सक्रिय रहने वाली विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने हाल ही में कई पाकिस्तानी नागरिको को इलाज के लिए भारत आने को लेकर मदद करके मिसाल कायम की है। इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने उनसे मदद मांगी है। मल्लिका ने यह मदद अपने लिए नहीं बल्कि एक एनजीओ के को फाउंडर एवलीन होल्स्कन के लिए मांग की है और उन्हें भारत के वीजा देने की मांग की है।

दरअसल मल्लिका शेरावत अभी एक गैर सरकारी संस्था फ्री-ए-गर्ल इंडिया के लिए काम कर रही हैं। यह संस्था बाल यौन शोषण के खिलाफ जागरुकता अभियान चला रहा है। मल्लिका इस संस्था द्वारा चलाये जा रहे स्कूल फॉर जस्टिस कार्यक्रम की ब्रांड अंबेसडर है और वह वेश्यालयों से मुक्त कराई गईं लड़कियों को शिक्षा, ट्रेनिंग और सपोर्ट मुहैया कराती है। मल्लिका ने सोमवार को इसी संस्था के को फाउंडर एवलीन होल्स्कन के लिए भारत के वीजा की मांग की है।

मल्लिका ने भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्वीट कर लिखा कि मैडम सुषमा स्वराज डच गैर सरकारी संस्थान फ्री ए गर्ल के को फाउंडर को भारत का वीजा नहीं दिया जा रहा है, उनका वीजा आवेदन रई बार रद्द कर दिया गया है, यह एनजीओ मानव तस्करी के खिलाफ शानदार काम कर रहा है कृपया मदद करें।

जिस पर कुछ इस तरह शोशल मीडिया यूज़र्स ने भी मल्लिका का समर्थन देते हुए जवाब दिया।

Leave a Reply