विल स्मिथ ‘अनडॉन’ ट्रेलर में वीडियो गेम में छलांग लगाते हैं

विल स्मिथ आने वाले पोस्ट-एपोकैलिप्टिक सर्वाइवल गेम “अनडॉन” में एक खेलने योग्य चरित्र के रूप में वीडियो गेम के लिए छलांग लगा रहे हैं – और प्रशंसक मदद नहीं कर सकते हैं लेकिन उनकी सबसे प्रसिद्ध फिल्म भूमिकाओं में से एक की समानता पर ध्यान दें।

परेशान करने वाला झलकी बुधवार को गिराए गए खेल के लिए 54 वर्षीय, जो ट्रे जोन्स नाम के एक उत्तरजीवी की भूमिका निभाता है, एक जीर्ण-शीर्ण शहर के माध्यम से अपना रास्ता बनाता है क्योंकि वह गोलियों के दौर से मरे हुए लोगों को दूर भगाता है।

एक मिनट की क्लिप में, स्मिथ के जोन्स ने अपनी चोरी-छिपे युद्ध चाल और हथियारों का एक बहुत अच्छा ढेर दिखाया, जबकि आत्मविश्वास से खून के प्यासे म्यूटेंट को नीचे गिराया।

स्मिथ के प्रशंसक 2007 की हिट फिल्म “आई एम लीजेंड” में अभिनय करने वाले अभिनेता को याद करेंगे, जिसमें उन्होंने संघर्षरत वैज्ञानिक रॉबर्ट नेविल की भूमिका निभाई थी, जो मानव-जनित प्लेग के बाद दुनिया के शेष मनुष्यों को एक इलाज खोजने के लिए न्यूयॉर्क शहर के आसपास उद्यम करता है। भुखमरी म्यूटेंट।

“अनडॉन,” एक ओपन-वर्ल्ड सर्वाइवल आरपीजी, इसी तरह एक वैश्विक आपदा के बाद के वर्षों में सेट किया गया है। स्मिथ का चरित्र जोन्स एक मार्गदर्शक के रूप में काम करेगा जो अन्य बचे लोगों को तबाही के बाद की दुनिया में नेविगेट करने में मदद करता है।

“इस नई सभ्यता में, खिलाड़ी मैदानों, खानों, रेगिस्तानों, दलदलों और परित्यक्त शहरों जैसे विविध वातावरणों से भरी एक विस्तृत खुली दुनिया का पता लगाएंगे, प्रत्येक अद्वितीय पारिस्थितिक तंत्र और खतरों के साथ,” खेल का सारांश कहते हैं।

स्मिथ ने बुधवार को फेसबुक पर “अनडॉन” के लिए एक अलग ट्रेलर पोस्ट किया, इस संदेश के साथ: “उन्होंने मुझे एक वीडियो गेम में डाल दिया !!”

लाइव-एक्शन ट्रेलर एक उष्णकटिबंधीय गंतव्य को चिढ़ाते हुए अभिनेता के साथ खुलता है जहां मेहमान “कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र” हैं। हालांकि, जैसे ही वह उस कैच का खुलासा करता है जिससे मेहमानों को निपटना होता है, क्षण जल्दी ही बदल जाता है: क्रूर लाश।

विस्तारित क्लिप में कहीं और, अभिनेता जीवित बचे लोगों के एक समूह का नेतृत्व करता है क्योंकि वे भूखे म्यूटेंट के एक गिरोह के खिलाफ सामना करने के लिए तैयार होते हैं। जैसा कि मरे हुए जीव एक अशुभ आत्मा पर दावत देते हैं, बेसबॉल के बल्ले से उनमें से एक को चेहरे पर फोड़ने से पहले स्मिथ उनसे कहते हैं, “हम आपके रात के खाने के नहीं हैं।”

स्मिथ की पोस्ट ने वीडियो गेम डेवलपर्स लाइटस्पीड स्टूडियो और लेवल इनफिनिट को धन्यवाद दिया।

गेम के ट्रेलर के इंटरनेट पर हिट होने के बाद, प्रशंसकों ने अपनी उत्तेजना व्यक्त की और “आई एम लेजेंड” कोण को तुरंत इंगित किया।

‘अनडॉन’ 15 जून को आईओएस, एंड्रॉइड और पीसी उपकरणों पर उपलब्ध होगा।