प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म सेट पर ‘अमानवीय’ अनुभव के बारे में बोलती हैं

प्रियंका चोपड़ा ने एक “अमानवीय” क्षण के बारे में बात की है जब एक अनाम बॉलीवुड फिल्म निर्देशक ने सेट पर उनके अंडरवियर को देखने के लिए कहा।

एक अभिनेता के रूप में अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए, 40 वर्षीय ने एक बहुत ही असहज स्थिति पर प्रकाश डाला, जिसका उन्होंने सामना किया।

“यह 2002 या 2003 हो सकता है” चोपड़ा ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा झो रिपोर्ट। “मैं अंडरकवर हूं, मैं लड़के को बहका रही हूं – जाहिर है कि लड़कियां अंडरकवर होने पर यही करती हैं। लेकिन मैं उस लड़के को बहका रहा हूं और आपको कपड़ों का एक टुकड़ा उतारना होगा [at a time].

“मैं परत करना चाहता था [but] फिल्म निर्माता ऐसा था, ‘नहीं, मुझे उसका अंडरवियर देखने की जरूरत है। नहीं तो कोई इस फिल्म को देखने क्यों आ रहा है?” गढ़ स्टार को याद किया।

चोपड़ा ने कहा, “उसने मुझसे यह नहीं कहा।” “उन्होंने इसे मेरे सामने स्टाइलिस्ट से कहा। यह इतना अमानवीय क्षण था। यह एक भावना थी, ‘मैं कैसे इस्तेमाल किया जा सकता है इसके बाहर मैं कुछ और नहीं हूं, मेरी कला महत्वपूर्ण नहीं है, मैं जो योगदान देता हूं वह महत्वपूर्ण नहीं है।’”

क्वांटिको स्टार ने कहा कि वह दो दिन बाद फिल्म से चली गईं और अपने पिता के आग्रह पर, उन्होंने अपनी जेब से उस पर खर्च किए गए प्रोडक्शन का भुगतान वापस कर दिया।

“मैं बस नहीं देख सका [the director] हर दिन, ”उसने कहा।

मार्च में, चोपड़ा ने बॉलीवुड छोड़ने के मुख्य कारणों का भी खुलासा किया।

(गेटी इमेजेज)

डैक्स शेफर्ड के पोडकास्ट पर उपस्थिति के दौरान आर्मचेयर विशेषज्ञचोपड़ा ने कहा: “मुझे अंदर एक कोने में धकेला जा रहा था [Bollywood] उद्योग।

उन्होंने कहा, “लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, मैंने लोगों के साथ बीफ किया था, मैं उस गेम को खेलने में अच्छी नहीं हूं इसलिए मैं राजनीति से थक गई थी और मैंने कहा कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है।”