Home > विशेष > जानिए, जिसे पीएम मोदी करते हैं फॉलो वह तीन साल की बच्ची के बारे में क्या सोच रखता है?

जानिए, जिसे पीएम मोदी करते हैं फॉलो वह तीन साल की बच्ची के बारे में क्या सोच रखता है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ट्विटर पर फॉलो किये गए यूज़र्स लगातार उनको शर्मिंदा करते आये है। कभी गौरी लंकेश को अपशब्द कहते हैं तो कभी धमकी देते हैं। लेकिन इस बार जो हुआ है शायद आपने सोचा भी न होगा।

इस बार निशाने पर थी, न्यूज़ वेबसाइट जनता का रिपोर्टर के संस्थापक व वरिष्ठ पत्रकार रिफत जावेद की तीन साल की बेटी ज़ेबर्यन। इस बच्ची द्वारा बनाई गयी पेंटिंग पर पीएम मोदी के समर्थक जीतेन्द्र प्रताप सिंह ने आपत्तिजनक टिपण्णी की है।

10 मार्च को रिफत जावेद ने ट्विटर पर अपनी बेटी ज़ेब्रेन द्वारा बनाई गयी पेंटिंग की फोटो डाली थी। जिसपर जीतेन्द्र प्रताप सिंह ने बहुत ही अभद्र टिपण्णी की है।

जीतेन्द्र प्रताप सिंह ने ट्वीट किया कि, “अबे @RifatJawaid इस्लाम मे तो पेंटिंग हराम है बे ..फिर से बिटिया को कलमा पढ़वा और खुद पढ़ ..और बिटिया को मदरसे में पढ़ने भेज .मुस्लिम होकर अंग्रेजी स्कूल में पढ़वा रहा है ? अल्लाह तुझे दोखज में भेजेंगे फिर ***** के लिए 72 हूरे और 83 गिलमा नही मिलेंगे”

लेकिन शायद लोगों में अभी भी कुछ मानवता बाकी है। ट्विटर यूज़रों ने जीतेन्द्र के इस ट्वीट पर जमकर लताड़ लगायी और खूब आलोचना की। लेकिन जीतेन्द्र प्रताप सिंह ने अपना ट्वीट डिलीट नहीं किया।

ये भी पढ़ें:  सीबीएसई के 14 लाख छात्रों के लिए एक बड़ी खबर, दुबारा नहीं होगी गणित की परीक्षा

आखिर में पत्रकार रिफत जावेद ने लिखा, “पीएम मोदी जी आपको गर्व होगा देख कर की जिस आदमी को आप फॉलो करते हैं उसके ख़याल एक तीन साल की बच्ची के बारे में कैसे हैं।”

 

ये भी पढ़ें:  नहीं रही बेगम हमीदा हबीबुल्लाह , आज शाम सैदनपुर में होगा अंतिम संस्कार