Home > वायरल > कर्नाटक: चुनावी समां में ढाबे पर रुके राहुल, किया चाय और पकौड़े का सेवन

कर्नाटक: चुनावी समां में ढाबे पर रुके राहुल, किया चाय और पकौड़े का सेवन

देश में इस समय चाय और पकौड़ा राजनीती का एहेम मुद्दा बन गया है। एक तरफ युवा जगह पकौड़े का स्टाल लगाकर अपना विरोध दर्ज करवा रहे है तो दूसरी ओर कर्नाटक में चार दिवसीय यात्रा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी को घेरने में कोई कसार नहीं छोड़ रहे। सोमवार को तो राहुल ने एक ढाबे पर पकौड़े और चाय का सेवन भी किया।

दरअसल पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू में रोज़गार के सवाल पर पकौड़े का उदाहरण दिया जिसके बाद से विपक्ष उनपर हमलावर हो रहा है। अब जब राहुल गाँधी कर्नाटक में चुनाव प्रचार कर रहे है तो भ्रष्टाचार से लेकर सभी एहम मुद्दों पर भाजपा को घेर रहे है। इसी प्रचार के दौरान सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रैलियों से ब्रेक के दौरान पकौड़े और चाय का लुत्फ उठाते दिखे। वह कर्नाटक के रायचूर से देवदुर्ग जाते समय सीएम सिद्धारमैया, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश कुंडू और पार्टी के दूसरे नेताओं के साथ एक ढाबे में रुके और नाश्ते में पकौड़ा खाया और चाय पी। कर्नाटक कांग्रेस ने इससे जुड़ी तस्वीरें ट्वीट की हैं।

गौरतलब है कि कर्नाटक में अपनी रैलियो के दौरान राहुल भाजपा सरकार पर काफी आक्रामक दिख रहे है। उन्होंने रविवार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भाजपा को घेरते हुए कहा था कि कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार ने घोटाला मुक्त शासन दिया है जबकि भाजपा ने कर्नाटक में भ्रष्टाचार में ‘‘विश्व रिकार्ड’’ तोड़ा था । उत्तर कर्नाटक में दूसरे दिन अपना चुनावी अभियान जारी रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कहा, ‘पिछले पांच साल में एक भी घोटाला नहीं हुआ और उनके (भाजपा) समय में एक से एक, खनन से लेकर अलग अलग तरह के घोटाले हुए।’

Leave a Reply