Home > समाचार > किसानों के मुद्दे पर BJP पर गरजे राज ठाकरे; साथ ही किया चैलेंज जिससे हिल सकती है BJP की कुर्सी

किसानों के मुद्दे पर BJP पर गरजे राज ठाकरे; साथ ही किया चैलेंज जिससे हिल सकती है BJP की कुर्सी

जहाँ एक तरफ नासिक से शुरू हुई किसानों की 200 किलोमीटर की पैदल यात्रा मुंबई जा कर खत्म हुई, वहीं कल इस मुद्दे पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे किसानों से मिलने सोमैया मैदान पहुंच गए। वहां उन्होंने किसानो से मिल कर वादा किया कि वो उनके समर्थन में खड़े रहेंगे।

उन्होंने फडणवीस सरकार पर जमकर हमला करते हुए कहा कि, सरकार को उसके वादे पूरे करने ही पड़ेंगे वरना सरकार को हम दुबारा आने नहीं देंगें। उन्होंने कहा कि मैं यहाँ बस आप लोगों को बधाई देने आया हूँ। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि मेरे हाथ में सरकार की कामन दीजिये फिर देखिये सरकार कैसे चलाई जाती है।

ये भी पढ़ें:  Meghalaya Election 2018: मेघालय में सरकार बनाने पर कांग्रेसी दिग्गज अहमद पटेल ने दिया बड़ा बयान

उन्होंने आगे ये भी कहा कि आपके खून से सने पैर बता रहे हैं कि बीजेपी सरकार ने क्या वादा किया और क्या सपने दिखाए और फिर वादा करके भूल गए। बीजेपी सरकार चुनाव से पहले बड़े बड़े वादे करती है उसके बाद वो भूल जाती है मगर वो यह भूल जाती है कि जो लोग उसको सत्ता में ला सकते हैं वो सत्ता से निकाल भी सकते हैं।

ठाकरे ने ये भी कहा कि कभी भी इनके झांसे में न आएं ये सिर्फ चुनाव के समय ही सुनहरे सपने दिखाते हैं। क्योंकि सरकार बनाने के बाद भी किसानों की आत्महत्या नहीं रुकी है। उन्होंने कहा कि जब किसान मुंबई आ गये तब सरकार किसानों को बातचीत के बुला रही है पहले क्यों नहीं बुलाया? ऐसी लापरवाही क्यों?

ये भी पढ़ें:  एडीआर रिपोर्ट के अनुसार भाजपा की आमदनी जान कर उड़ जाएंगे आपके होश!

एमएनएस चीफ ने कहा कि सरकार आप से फिर झूठे वादे करेगी मगर आप अपनी मांग मनवा कर ही यहाँ से उठाना।