Home > वायरल > वायरल वीडियो: सांडो की इस लड़ाई में नहीं बच सके सपा नेता, हुई दर्दनाक मौत

वायरल वीडियो: सांडो की इस लड़ाई में नहीं बच सके सपा नेता, हुई दर्दनाक मौत

सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की पोल खोल रहा है। दरअसल इस वीडियो में जो हादसा सामने आया वो सरकार के उन सभी की पोल खोल जो आवारा जानवरों को पकड़ने के बारे में किए जा रहे है। इस वीडियो में दो सांडो की लड़ाई देखि जा सकती है और खुलेआम हो रही इस लड़ाई की ज़द में आकर एक व्यक्ति की मौत हो जाती है।

ये भी पढ़ें:  मायावती नहीं बल्कि भीमराव आंबेडकर होंगे बसपा के राज्यसभा उम्मीदवार

इटीवी भारत यूपी द्वारा यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो सांड आपस में काफी खतरनाक लड़ाई कर रहे है। वीडियो में एक व्यक्ति थोड़ी दूर पर खड़ा दिखाई देता है और सांडो को लड़ता देख वह अपनी जान बचाने के लिए गाडी के पास आता है। इससे पहले की वह अपनी गाड़ी चालू कर वहा से निकल पाता उस तक लड़ते हुए सांड पहुच जाते है और व्यक्ति पर गिर जाते है। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद सांड का सींघ उस व्यक्ति के सिर में घुस जाता है और उसकी मौत हो जाती है।

ये भी पढ़ें:  BSP-SP Alliance: बहुजन समाज पार्टी का बड़ा फैसला, उपचुनाव के लिए थामा अखिलेश का साथ

यह दर्दनाक घटना 3 दिन पुरानी बताई जा रही है लेकिन घटना का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। यह घटना आगरा के थाना एत्मादउद्दौला क्षेत्र के नुनिहाई चौकी के अंतर्गत बीएसए फैक्ट्री के सामने की बताई जा रही है और घटना में मरने वाले शख्स का नाम ओमप्रकाश बताया जा रहा जो एक सपा नेता है। इस घटना के बाद आवारा पशुओ को खुला छोड़ने पर काफी सवाल उठ रहे है और प्रदेश की योगी सरकार सवाल के घेरे में है।