Home > उत्तर प्रदेश > वाराणसी में पुल गिरने से हुई मौत पर बोले आचार्य, ‘देश के रहनुमा दिल्ली में कर्नाटक का जश्न मना रहे हैं’

वाराणसी में पुल गिरने से हुई मौत पर बोले आचार्य, ‘देश के रहनुमा दिल्ली में कर्नाटक का जश्न मना रहे हैं’

acharya pramod krishnan varanasi bridge collapse

कल प्रधानमंत्री मोदी के लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में निर्माणाधीन पुल गिरने से कई लोगों की मौत की खबर सामने आयी है। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की कड़ी आलोचना हो रही है।

सभी विपक्षी पार्टी के नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए हैं की वह राहत व बचाव कार्यों में हिस्सा लेकर मदद करें। इसके साथ ही उन्होंने योगी सरकार की कड़ी आलोचना भी की है।

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ट्वीट कर लिखा कि वाराणसी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर के गिरने से 18 लोगों की हुई मृत्यु से आहत हूँ। बहुत सारे लोग घायल हुए हैं और कई अभी भी मलबे के तले दबे हैं जिनमें बच्चे भी शामिल हैं। स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि दुर्घटना से प्रभावित परिवारों की हर संभव मदद करें।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि ये है देश की सर्वोच्च प्राथमिकता वाले संसदीय क्षेत्र में विकास की सच्चाई. ये हाल तब है जबकि प्रदेशीय मंत्री यहां लगातार तथाकथित निरीक्षण करने आते रहे हैं. ये हादसा एक ऐक्सिडेंट है या भ्रष्टाचार का परिणाम, आज प्रदेश की सरकार को ये जवाब वाराणसी की जनता को देना ही होगा।

अध्यात्म गुरु आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी और सीएम योगी कर सीधा वार करते हुए ट्वीट किया कि, “वाराणसी में “सैकड़ों” जानें चली गयीं,और देश के “रहनुमा” दिल्ली में,कर्नाटक की जीत का “जश्न” मनाने में मस्त हैं।”

Leave a Reply