टेन हैग का कहना है कि चेल्सी का संघर्ष एक चेतावनी है क्योंकि मैन यूडीटी का अधिग्रहण जारी है

मैनचेस्टर: एरिक टेन हैग का कहना है कि चेल्सी के संघर्ष इस बात की कड़ी चेतावनी है कि स्वामित्व बदलने के बाद जीवन कितना मुश्किल हो सकता है क्योंकि मैनचेस्टर यूनाइटेड की अधिग्रहण प्रक्रिया जारी है।

जैसा कि ग्लेज़र्स यूनाइटेड की पूर्ण या आंशिक बिक्री पर विचार करना जारी रखते हैं, चेल्सी गुरुवार को ओल्ड ट्रैफर्ड का दौरा करेगी और अपने नए शासन के तहत बेहद निराशाजनक पहले अभियान के अंत तक लंगड़ा कर चल रही होगी।

टॉड बोहली के नेतृत्व वाले एक समूह ने पिछले साल क्लब को खरीदा था, तब से लंदन क्लब ने लगभग £600 मिलियन ($740 मिलियन) खर्च किए हैं, लेकिन अंतरिम बॉस फ्रैंक लैम्पर्ड के नेतृत्व में प्रीमियर लीग में 12वें स्थान पर हैं, जो सीजन के उनके तीसरे प्रबंधक हैं।

ट्रांसफर मार्केट में स्कैटरगन अप्रोच के लिए चेल्सी की आलोचना की गई है और यूनाइटेड बॉस टेन हैग ने कहा कि उनके अनुभव से पता चला है कि अगर पैसा नासमझी से खर्च किया जाता है तो इसका जवाब नहीं है।

डचमैन ने कहा, “आपको सही चीजें करनी होंगी, आपके पास पैसा हो सकता है लेकिन आपको इसे करना होगा और इसे स्मार्ट तरीके से खर्च करना होगा और आपको इसके पीछे एक रणनीति बनाने की जरूरत है, अन्यथा पैसा काम नहीं करता है।” चेल्सी के खिलाफ संघर्ष की पूर्व संध्या।

युनाइटेड हाल के वर्षों में खुद बड़े खर्चीले रहे हैं लेकिन 2013 से प्रीमियर लीग जीतने में नाकाम रहे हैं।

एक सकारात्मक सीज़न के बावजूद, जिसमें युनाइटेड ने लीग कप जीता है और एफ़ए कप फ़ाइनल में मैनचेस्टर सिटी से भिड़ेगा, क्लब के भविष्य को लेकर अनिश्चितता है।

यूएस-आधारित ग्लेज़र परिवार, जिसने 2005 में यूनाइटेड को खरीदा था, ने नवंबर में घोषणा की कि वे क्लब को बेचने पर विचार कर रहे हैं क्योंकि वे “रणनीतिक विकल्पों का पता लगाते हैं”।

कतरी बैंकर शेख जसीम बिन हमद अल थानी और ब्रिटिश अरबपति जिम रैटक्लिफ प्रीमियर लीग के दिग्गजों को खरीदने के मुख्य दावेदार हैं।

लेकिन स्थिति के बावजूद, टेन हैग का मानना ​​है कि युनाइटेड सही दिशा में आगे बढ़ रहा है, जिसके लिए चेल्सी के खिलाफ एक अंक शीर्ष चार में जगह बना सकता है।

उन्होंने कहा, “हमें मूल्यांकन करना होगा कि सीजन के बाद, भविष्य के लिए सही निष्कर्ष निकालें और सीजन के बाद हम निश्चित रूप से यही करेंगे।” – एएफपी