रैपर डिवाइन आईपीएल 2023 के फिनाले में परफॉर्म करेंगे

रैपर डिवाइन 28 मई को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के फिनाले में परफॉर्म करेंगे। एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।

रैपर लंबे समय से सहयोगी और कनाडाई पार्श्व गायिका जोनिता गांधी के साथ उनके ट्रैक ‘नया शेर’ के एक विशेष सहयोगी शोकेस के लिए शामिल होंगे, जिसमें भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली हैं।

“मुझे देश के सबसे बड़े स्टेडियम में हिप हॉप आंदोलन का प्रतिनिधित्व करने और क्रिकेट और संगीत की समानांतर दुनिया को एक साथ लाने पर गर्व है। मैं दुनिया भर के अपने सभी प्रशंसकों के लिए प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हूं, जिसमें खेल के सभी प्रशंसक भी शामिल हैं। देश के सबसे प्रमुख खेल लीग में देश।

डिवाइन ने एक बयान में कहा, “आईपीएल में यह मेरा पहला प्रदर्शन है और मैं उत्साहित और आभारी हूं। क्रिकेट का बड़ा प्रशंसक होने से लेकर फाइनल के लिए स्टेडियम में खेलना वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा है।”

रविवार को होने वाले फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के विरोध का फैसला करने के लिए शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस का सामना गत चैंपियन गुजरात टाइटन्स से होगा।