Home > विशेष > URGENT: शराबी कार चालक का शिकार हुए इन 2 युवकों को है आपकी ज़रूरत, ज़िन्दगी-मौत के बीच झूल रहे हैं

URGENT: शराबी कार चालक का शिकार हुए इन 2 युवकों को है आपकी ज़रूरत, ज़िन्दगी-मौत के बीच झूल रहे हैं

कुछ दिन पहले नागपुर के कामठी इलाके में एक शराबी कार चालक ने दो मासूम युवकों को इतनी बुरी तरह से टक्कर मारी कि वह दोनों आज अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं।

खबर के अनुसार कामठी रनाला कैनाल पुल के पास टवेरा कार ने मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को इतनी बुरी तरह से टक्कर मारी के उसमें मोमिन पुरवा निवासी मुस्तफा हसन और सैयद अता हुसैन जाफरी दोनों बुरी तरह से घायल हो गए थे।

पहले उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन जब उनकी हालत बिगड़ने लगी तो उन्हें नागपुर के न्यूरॉन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज जारी है।

डॉक्टरों का कहना है कि दोनों ही युवक की हालत गंभीर है। एक युवक के सिर का ऑपरेशन हुआ है वहीं दूसरे युवक के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। मुजतबा अभी भी वेंटीलेटर पर है।

ये भी पढ़ें:  नहीं रहे ब्रह्मांड के रहस्‍यों को बताने वाले विज्ञानी प्रफेसर स्टीफन हॉकिंग, 76 साल की आयु में हुआ निधन

दोनों ही युवक पढ़ाई में भी अच्छे हैं। परिवार के पास ज़्यादा पैसा न होने के कारण दोनों के इलाज में दिक्कतें आ रही हैं। पुलिस ने कार के ड्राइवर रोशन बावने को गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्यायालय में पेश भी किया था। पुलिस का कहना है कि जिस समय उसने यह एक्सीडेंट किया है वह नशे में धुत था।

उनके इलाज में बड़ा खर्च आ रहा है और पैसा न होने के कारण परिवार को काफी मुश्किलें आ रही है। उनकी मदद के लिए स्थानीय युवक सैय्यद आबिद राजा आबिदी और कुछ लोग सामने आये हैं लेकिन अभी भी बहुत पैसों की ज़रुरत है।

ये भी पढ़ें:  Pnb Scam: प्रधानमंत्री मोदी ने तोड़ी नीरव मोदी घोटाला पर चुप्पी

जनपोस्ट से बातचीत में आबिद राजा आबिदी ने बताया कि वह और उनके जानने वाले लोगों से अपील कर रहे हैं कि इन दोनों युवकों की मदद के लिए आगे आएं और जितना हो सके डोनेट करें ताकि मुजतबा और अता जाफरी जा इलाज सही से हो सके।

उन्होंने बताया कि मुजतबा के पिता ऑटो रिक्शा चला कर अपने परिवार को पालते हैं, वहीँ अता जाफरी के परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। ऐसे में लोगों को आगे आ कर देश के भविष्य इन युवाओं की मदद करनी होगी।

ये भी पढ़ें:  नहीं रही बेगम हमीदा हबीबुल्लाह , आज शाम सैदनपुर में होगा अंतिम संस्कार

किसी भी तरह की जानकारी के लिए इन दो नंबरों पर कॉल कर सकते हैं: आबिद आबिदी- 9890798726, ताजवार नक़वी- 9371513460.

डोनेशन इन अकाउंट्स में डिपॉजिट किया जा सकता जै:
SYED ABID RAZA ABIDI, A/c 055801525026, ICICI BANK, IFSC: ICIC0000558, UPI: abidabidi@icici. PayTM: 9890798726, abidabidi@paytm.

SYED TAJWAR HUSSAIN NAQVI, A/c 50100222986143, HDFC BANK, Branch: CA ROAD, NAGPUR, IFSC: HDFC0009074.

ऑनलाइन डोनेशन के लिए इस लिंक पर जा सकते हैं।

अब तक के खर्च को इस लिंक पर पढ़ सकते हैं।